न्यूज विंग-अमेटी युवा चौपाल में डॉयरेक्टर अजीत ने कहा, सबसे पहले अपने आप को पहचानें छात्राएं

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/06/2018 - 19:17

Ranchi : न्यूज विंग और अमेटी यूनिवर्सिटी के तत्वावधान में न्यूज विंग अमेटी युवा चौपाल का आयोजन रांची वीमेंस कॉलेज के साइंस ब्लॉक के सभागार में किया गया. युवा चौपाल में कॉलेज की लगभग 80 छात्राओं ने हिस्सा लिया. चौपाल में छात्राओं को पर्सनालिटी डेवलपमेंट और करियर में अच्छी सफलता के लिए मंत्र दिया गया. अमेटी यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर अजीत कुमार पांडे ने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि छात्राओं को खुद को समझना जरूरी है कि उनकी खूबियां क्या हैं. उनका उद़देश़्य क़्या है. उसके बाद अपने लक्ष्य को निर्धारित करें. असमंजस में पड़े बगैर उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए मेहनत करें. इस अवसर पर छात्राओं ने अपने मन की समस्याओं से संबधित सवाल भी पूछे, जिनके जवाब श्री पांडे ने दिये. कार्यक्रम में अमेटी यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर डॉ अजीत कुमार पांडे, वीमेंस कॉलेज की प्रोफेसर डॉ सीमा मिश्रा, राकेश कुमार, न्यूज विंग की प्रियंका सिसोदिया, वैशाली राज इत्यादि मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें - न्यूज विंग अमेटी युवा चौपाल  :  छात्रों को दिया गया स्किल और पर्सनालिटी डेवलपमेंट का मंत्र

chaupal

विजयी छात्राओं को मिले पुरस्कार

युवा चौपाल में छात्राओं के लिए क्विज प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया. जिसमें छात्राओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. जिसमें हर सही जवाब देने वाली छात्राओं को न्यूज विंग की तरफ से सर्टिफिकेट और अमेटी यूनिवर्सिटी की ओर से एकएक टी शर्ट प्रदान किये गये. क्विज प्रतियोगिता में विजयी छात्राओं में साक्षी कुमारी, भावना कुमारी, काजल कुमारी, कृतिका कुमारी, कुसुम कुमारी, मीरा कुमारी, सुरभि मिश्रा, स्वीटी शर्मा, निहारिका, सुमन खलखो, गुंजन कुमारी, सृष्टि एक्का, श्वेता वर्मा, सिम्मी कुमारी व संगीता कुमारी शामिल थीं.

chaupal 3

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...