झारक्राफ्ट फैब्रिक से बने हैंं डिजाइनर पूनम दूबे के डिजाइन किये गये लिबास, दिल्ली के “Runway Week” में मॉडल्स ने बिखेरा जलवा

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/26/2018 - 16:25

Ranchi: जी हां ये वही  झारक्राफ्ट है जिसके किस्से आजकल मीडिया की सुर्खियां बने हुए हैं. लेकिन हाल के दिनों में जिस तरह का काम झारक्राफ्ट में हो रहा है, वो काबिले तारीफ है. 20 से 22 अप्रैल तक दिल्ली के साकेत में “Runway Week” शो का आयोजन हुआ. शो में मॉडल्स ने जिन कपड़ों को पहन कर रैंप पर कैटवाक किया, वो सारे के सारे कपड़े झारक्राफ्ट की फैब्रिक से  बने  थे .  झारक्राफ्ट से खरीदे गये थे. दो दिन चले इस शो को देखने के लिए दिल्ली में काफी संख्या में लोग जुटे. झारक्राफ्ट का काम देश के तमाम डिजानरों ने देखा और तारीफ की. दिल्ली में हुआ यह आयोजन मोमेंटम झारखंड का हिस्सा है. 

इसे भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट से केंद्र ने कहा - यह पेशेवर प्रदर्शनकारियों का जमाना है

मनोज बाजपेयी की बहन पूनम दूबे ने किया डिजाइन

मशहूर डिजाइनर और बॉलीवुड के स्टार मनोज बाजपेयी की बहन पूनम दूबे ने झारक्राफ्ट की फैब्रिक को डिजाइन किया. इस काम में बांका सिल्क डिजाइन भी एसोसिएटेड था. झारक्राफ्ट, पूनम दूबे और बांका सिल्क की मेहनत का जलवा देश के मशहूर डिजाइनरों ने रैंप पर मॉडल्स के जरिए देखा. बांका सिल्क के सीईओ उदयन सिंह ने न्यूज विंग से विशेष बातचीत में बताया कि हमारा मकसद झारखंड की खूबसूरती को लिबास के जरिए दिखाना है. देश भर में ये बताना है कि झारखंड में बने फैब्रिक कितने खूबसूरत दिख सकते हैं. कहा  कि इन लिबासों की काफी सराहना हो रही है. आने वाले दिनों में कोशिश रहेगी कि देश के दूसरे शहरों में ऐसे आयोजन किये जायें. 

qrewt

इसे भी पढ़ें : गुजरात बिजली निगम जबरन छीन रही किसानों की जमीन, 5000 से ज्यादा किसानों ने मांगी इच्छा मृत्यु

झारक्राफ्ट को देश भर में पहचान दिलाने की कोशिशः मंजूनाथ भजंत्री, एमडी, झारक्राफ्ट

झारक्राफ्ट की तरफ से हमारी ये कोशिश है कि देश भर में इस कंपनी को पहचान मिले. झारक्राफ्ट का ब्रांड वैैल्यू बढ़े. इसके डिजाइन और कलेक्शनस को लोग पहचानेंं, देश भर में झारक्राफ्ट की फैब्रिक को लोग जानेंं.

534656

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.