मिया ने न्यूक्लीयस मॉल में नये एक्सक्लूसिव स्टोर का शुभारंभ किया

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/14/2018 - 22:15

Ranchi : मिया बाई तनिष़्क ने शनिवार को ऩ्यूक्लीयस मॉल में अपने नये एक्सक्लूसिव स्टोर का शुभारंभ किया. 281 वर्गफीट में बना यह स़्टोर रांची में मिया का पहला व पूर्वी भारत का पांचवा स़्टोर है. स़्टोर का उद्घाटन टाइटन कंपनी लिमिटेड के रीजनल बिजनेस मैनेजर पूर्व आलोक रंजन व बिजनेस एसोसिएट्स नित़्यानंद सोंथालिया ने किया. इस अवसर पर आलोक रंजन ने कहा कि रांची में आज अपना पहला स़्टोर खोल कर बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है.

नया शो-रूम विश्वस्तरीय अनुभव प्रदान करेगा

इस नये शो-रूम के साथ हम गहने खरीदने का विश़्व स़्तरीय और अनूठा अनुभव प्रदान करने का प्रयास करेंगे. साथ ही हम स़्टोर में बेहतरीन रीटेल एंड कस़्टमर एक़्सपीरिएंस देंगे. हम हर लड़की को ट्रेंडी दिखने के लिए शानदार अनुभव प्रदान करेंगे. बता दें कि मिया बाई तनिष़्क अपनी आधुनिक ट्रेंडी और हल़्की ज़्वेलरी के लिए जाना जाता है. इसे सदाबहार सोने और क़्लासिक हीरे के साथ तैयार किया जाता है. इस ब्रांड में ईयररिंग, अंगूठी, ब्रेसलेट पेंडेंट, नेकवियर है, जिनकी कीमत 3999 रुपये से शुरू हेाती है. मिया बाई ने लड़कियों के लिए सभी गहनों पर 20 प्रतिशत की छूट की घोषणा की है. यह ऑफर 14 से 20 अप्रैल तक चलेगा. इसमें नियम व शर्तें लागू है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.  

loading...
Loading...