जानिए वैलेंटाइन डे से पहले वायरल हो रहे वीडियो का सच

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 02/12/2018 - 12:23

Mumbai : इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो क्लिप बहुत वायरल हो रहा है. वैलेंटाइन वीक में इस वीडियो को लोग खुब शेयर कर ही रहे हैं. लोग वीडियो के जरिए मजे भी ले रहे हैं और अपने स्कूल के दिनों को याद भी कर रहे हैं. दरअसल वैलेंटाइन वीक पर जो वीडियो क्ल‍िप वायरल हो रही है उसमें आंखों ही आंखों में बयां किए गए इश्क को दिखाया गया है. इस वीडियो को हजारों बार शेयर और लाखों लाइक मिल चुके हैं. देखते ही देखते ये वेलेंटाइन्स वीक पर प्यार का प्रतीक बन गया है. लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए कमेंट भी लिख रहे हैं जिसमें कुछ लोगों ने लिखा कि इसे देख कर किसी को भी प्यार हो जाये. कुछ लोग लिख रहे हैं कि वीडियो को देख कितना भी सख्त इंसान पिघल जाएगा.

 

girl

इसे भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या से अपने संबंधों पर पहली बार एली ने तोड़ी चुप्पी

गाने में दिखाया गया है स्कूल का रोमांस

यह वीडियो एक मलयाली गाने ‘Manikya Malaraya Poovi’ का हिस्सा है. ये गाना अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ का है. इस गाने में आंखों की भाषा से कई प्रेमी जोड़ों को बात करते दिखाया गया है. ये गाना शान रहमान ने कंपोज किया है. इस गाने में स्कूल के रोमांस को दिखाया गया है ये गाना यू ट्यूब पर भी काफी पसंद किया जा रहा है.  वीडियो क्ल‍िप में दिख रही एक्ट्रेस भी चर्चा में हैं. इस मलयाली एक्ट्रेस का नाम प्रिया प्रकाश वारियर. प्रिया प्रकाश वारियर की ये डेब्यू फिल्म है. उनकी खूबसूरती की सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा हो रही है. वे केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं. इस फिल्म को उमर लूलू ने निर्देशित किया है.

tyu

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.