लालू प्रसाद यादव की बड़ी बहन गंगोत्री देवी का निधन, सजा के फैसले से लगा सदमा

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 01/07/2018 - 15:06

पटना : रविवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बड़ी बहन गंगोत्री देवी का पटना में निधन हो गया. लालू की बहन अपने दो बच्चों के साथ अभी भी उसी सर्वेंट क्वाटर में रह रही थीं जहां कभी लालू भी अपने परिवार के साथ रहते थे. लालू की बहन के दो बेटे हैं. एक बेटा बिहार पुलिस में है और दूसरा रेलवे में नौकरी करता है. इस घटना के बाद से लालू का परिवार शोकाकुल है.

इसे भी पढ़ें - ...तो ओपन जेल में बड़े नक्सलियों के साथ रहेंगे लालू यादव!

इसे भी पढ़ेंः चारा घोटाला मामले में लालू यादव को साढ़े तीन साल की सजा, 5 लाख जुर्माना

मां राबड़ी के साथ बुआ के घर पहुंचे तेजस्वी-तेजप्रताप

इधर अपनी बुआ के निधन की खबर मिलते ही लालू के दोनों बेटे तेजस्वी-तेजप्रताप उनके घर पहुंचे. उनके साथ उनकी मां और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी थीं. लालू की बड़ी बहन को उनसे खासा लगाव था. लालू के जेल जाने के बाद से वो सदमे में थी. आधी रात को बिस्तर से उठ जाती और रोते हुए भगवान से भाई की सलामती की गुहार लगाने लगाती थीं. उन्होंने लालू की रिहाई के लिए दिनभर भगवान से प्रार्थना की थी. सजा के ऐलान के पहले गंगोत्री देवी ने यह कहा था कि उनका भाई कोई गलत काम नहीं कर सकता है. पैसे वाले लोगों ने उसको फंसाया है.

laloo sister

इसे भी पढ़ें - चारा घोटालाः जब वकीलों ने की सजा में नरमी की अपील, तब कोर्ट ने कहाः बहादुरी या वीरता का कोई पुरस्कार या सर्टिफिकेट है तो जमा करें

इसे भी पढ़ेंः कैसे मैंने लालू प्रसाद यादव और चारा घोटाले का पर्दाफाश किया : अमित खरे

 

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Top Story
loading...
Loading...