जानिए आखिर क्यों एक हिट शो देने के बाद गायब हो गये टीवी के जाने-माने चेहरे

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 02/13/2018 - 11:10

Ranchi : ग्लैमर वर्ल्ड में पहचान बनाने हर रोज हजारों नए चेहरे आते हैं. कई चेहरे सक्सेस होकर स्टार बन जाते हैं और कुछ चेहरे इसी भीड़ में गुम हो जाते हैं. कुछ फेमस सेलेब्स भी सालों तक काम करने के बाद इसी भीड़ का हिस्सा बनकर रह गए. हैं.सुपरस्टार के चेहरे अब केवल रियलिटी शो तक ही टिके हुए हैं. वैसे आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बीते कुछ सालों में टीवी के कई लोकप्रिय स्टार गायब हो चुके हैं. वह अब कहां हैं और क्या कर रहे हैं इसकी कोई खबर नहीं है. खासकर टीवी एक्ट्रेस. जी हां,महिला आधारित शो हमेशा से ही टीवी इंडस्ट्री की पहचान रहे हैं. टीवी की कई सुपरस्टार एक्ट्रेस में ऐसी चुनिंदा एक्ट्रेस हैं जो कि एक किरदार में ब्लॉकबस्टर होने के बाद कमबैक नहीं कर पायी हैं.या यूं कह लें कि वह टीवी की दुनिया से बिल्कुल गायब हो गयी हैं. ये सेलेब्स किसी समय टीवी के सुपरस्टार थे, लेकिन इनमें से ज्यादातर के बारे में कोई नहीं जानता कि वह अब कहां है और क्या कर रहे है.  आइये जानते है उनके बारे में........

 

 

 

 

 

अंकिता लोखंडे

पवित्र रिश्ता से अंकिता ने अपना डेब्यू किया.यह शो 2009 से 2014 तक चला. वह इस बीच एक थी नाईका में भी नजर आयी. लेकिन फिर किसी टीवी शो में नजर नहीं आयी. उनका सारा फोकस इस समय फिल्मों पर है.

िुपरहबद
अंकिता लोखंडे



अरहान बहल कृष्णा

सीरियल प्रतिज्ञा का बिगड़ैल झगड़ालू कृष्णा किसे याद नहीं होगा. अरहान बहल कृष्णा के नेगेटिव कैरेक्टर में काफी पसंद किए गए. सीरियल बंद होने के बाद वह फेम जारी नहीं रख सके और के बाद टीवी पर दोबारा नहीं नजर आए. 

dfg
अरहान बहल कृष्णा

राधिका मदन

राधिका मदन मेरी आशिकी तुमसे ही में 2014 से 2016 तक दिखायी दी. इसके बाद वहBCL 2 (2016) में मुंबई टाइगर्स के लिए खेलती नजर आई थीं.फिलहाल वह गायब हैं.

पकबगग
राधिका मदन

हर्षद चोपड़ा 

अपने मासुम से चेहरे से सबको दिवाना बनाने वाले सीरियल किस देश में है मेरा दिल से पॉप्यूलर हुए हर्षद चौपड़ा भी अचानक टीवी से गायब हो गए. वह आखिरी बार सीरियल सौभाग्यवती और धर्मपत्नी में नजर आए थे. इस समय टीवी इंडस्ट्री में किसी को यह जानकारी नहीं है कि वह कहां और क्या कर रहे हैं. 

hpoip

हर्षद चोपड़ा 

आमना शरीफ

आमना टीवी शो कहीं तो होगा में 2003 से 2007 तक नजर आयी थी. शादी के बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से अलविदा कह दिया है.

ािीुपि्ु

समीर सोनी

समीर सोनी डेली सोप जस्सी जैसी कोई नहीं से काफी फेमस हुए थे. उन्हें आखिरी बार सीरियल डर सबको लगता है में देखा गया था. अब वह टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुके हैं और उनके टीवी छोड़ने के पीछे भी कई गॉसिप हैं. 

dfdf
समीर सोनी

देवोलीना भट्टाचार्जी

साथ निभाना साथिया के ऑफ एयर होने के बाद से देवोलिना भी गायब हो गई हैं. वह केवल अपने बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी हुई हैं.

ेोि्ेुपिुर
देवोलीना भट्टाचार्जी

नंदीश संधू

नंदीश संधू सीरियल उतरन से काफी पॉप्यूलर हुए. सीरियल के बाद उन्हें नच बलिए में उनकी पत्नी के साथ देखा गया. इसके बाद वह इंडस्ट्री से गायब हो गए. हालांकि पत्नी और एक्ट्रेस रश्मि देसाई से तलाक की वजह से वह सुर्खियों रहे थे. 

456tfg

नंदीश संधू

कविता कौशिक

कविता कौशिक भी चंद्रमुखी चोटाला के बाद से टीवी से गायब हैं. वह 2016 में टीवी शो डॅा. भानुमती आॅन ड्यूटी में नजर आयी थी. शादी के बाद वह गायब हो गयी हैं.

े्िुूरब8हग8
कविता कौशिक

जूही परमार

कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन में नजर आयी जूही को टेलिविजन की दुनिया में कुमकुम के नाम से भी जाना जाता है. जूही मशहूर धारावाहिक बिग बॉस की विजेता भी रह चुकीं हैं. लेकिन उसके बाद वो टेलिविजन की दुनिया की दुनिया से गायब हो गयी.

्ि्ुिरबक
जूही परमार

श्वेता तिवारी 

"कसौटी जिंदगी की" धारावाहिक से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली श्वेता तिवारी को टेलिविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से भी जाना जाता है. श्वेता तिवारी ने कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है.पर अभी वो टेलिविजन की दुनिया की दुनिया से गायब है और पुरा ध्यान अपने परिवार पर दे रही है.

िे््ोे्ि
श्वेता तिवारी 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)