जेएमएम लोहरदगा जिला युवा मोर्चा उपाध्यक्ष ने युवती के साथ की मारपीट, पुलिस युवक-युवती से सुखदेवनगर थाना में कर रही पूछताछ

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 05/17/2018 - 21:43

Ranchi : सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है. युवती ने आरोपी युवक पर मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. घटना हरमू मुक्ति धाम के नजदीक शाम 4 बजे के आसपास की बतायी जा रही है. युवती के साथ मारपीट की घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने युवक और युवती को थाना ले गयी. समाचार लिखे जाने तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी थी. 

इसे भी पढ़ें - खबरें अपराध की : युवती बोली, हैलो सर, मैनेजर सर बात कीजिए, बात करने के बाद खाते से गायब हुए रुपये

 जेएमएम लोहरदगा जिला युवा मोर्चा उपाध्यक्ष है आरोपी युवक

युवक का नाम संद्दाम अंसारी बताया जा रहा है जो लोहरदगा जिला के जेएमएम का युवा मोर्चा उपाध्यक्ष है. युवक के अनुसार युवती से रॉन्ग नम्बर पर बातचीत हुई थी. बातचीत के बाद दोनों रांची चार बार मिले भी थे. गुरुवार को भी युवक युवती से मिलने आया था, मगर उसी दौरान दोनों में विवाद हो गया.

इसे भी पढ़ें - पुलिस ने लूटकांड का 12 घंटे में किया पटाक्षेप, एक अपराधी गिरफ्तार, लूट के रुपये भी बरामद

जान पहचान वाला बता रही है युवती

युवती सुखदेनगर थाना क्षेत्र में चार माह से किराए के मकान में रह रही है. युवती मूल रूप से चान्हो की रहने वाली है. युवती के अनुसार आरोपी की बहन से जान-पहचान के कारण युवक से दोस्ती हुई थी. युवती का सात वर्ष पूर्व शादी हो चुका है. चार साल का एक बच्चा भी है. गुरुवार को युवक ने फोनकर बुलाया और जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर ले जाने लगा, जिसके कारण विवाद हो गया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na