इलाज के बाद लंदन से लौटे इरफान खान, मिलने को बेताब हैं फैंस

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 05/17/2018 - 13:29

Mumbai :  बीते दो महीने से बॉलिवुड से दूर रहकर इरफान खान अपनी बीमारी का इलाज लंदन में करा रहे थे. इरफान के फैंस लगातार उनकी तबियत ठीक होने की कामना कर रहे थे. लेकिन अब लंदन से इलाज कराके इरफान लौट आये हैं. लेकिन पिछले दो महीने से उनकी कोई खोज खबर नहीं थी और ना ही वे सोशल मीडिया पर ही एक्टिव थे. देश वापसी करते ही इरफान सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए. उन्होंने अपनी आनेवाली फिल्म कारवां को लेकर को सोमवार को ट्विट किया. जिसमें इरफान ने मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार दलकीर सलमान और मिथिला पालकर का फिल्म से जुड़ने पर स्वागत किया.     

इरफान के ट्वीट करते ही फैंस तुरंत एक्टिव हो गये और कुछ ही देर में ट्विटर पर बाढ़ जेसी आ गई. इरफान के फैंस उन्हें एक बार देखने उनसे मिलने के अलावा कई तरह के सवाल पूछ रहे थे.  हर कोई बस इरफान की खैरियत जानना चाह रहा था. 

इसे भी पढ़ें - आमिर की महाभारत जल्द होगी शुरू, सलमान बनेंगे कृष्ण,  द्रौपदी की भूमिका में दीपिका पादुकोण! 

न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुयी है इरफान को

गौरतलब है कि ऐक्टर इरफान खान एक गंभीर बीमारी की चपेट में थे. जिसे लेकर उन्होंने ट्विट किया था और जानकारी दी थी कि वे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं. साथ ही उन्होंने फैंस को संदेश दिया कि वे उनके लिये दुआ करें. ताकि वह फिर से नयी कहानी लेकर लौटें.

इसे भी पढ़ें - आलिया नीलाम करेंगी अपने कपड़े, चैरिटी को जायेगी रकम

दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा दिया

गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान ने अपनी बीमारी के दौरान ट्वीट में लिखा था  कि कभी-कभी आप ऐसे झटके के साथ उठते हैं कि आपकी जिंदगी आपको हिला कर रख देती है. मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन एक सस्पेंस स्टोरी की तरह रहे हैं. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी और हुआ भी कुछ ऐसा ही. ' मैंने कभी हार नहीं माना है और हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता आया हूं और आगे भी ऐसा ही करता रहूंगा. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं हम सबसे अच्छे तरीके से इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलोभी कर सकते हैं.

 

na