मेट गाला 2018 इवेंट पर दिखा दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा का हॉट स्टाइल

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 05/08/2018 - 09:58

New York: अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में मेट गाला 2018 इवेंट का आयोजन हो रहा है. इस मेट गाला 2018 इवेंट में इंडियन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का जलवा भी देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने यहां अपनी दिलकश अंदाज से लोगों की आंखों को चकाचौंध कर दिया.

दीपिका का हॉट लुक से नहीं हट रही थी नजरें

 

मेट गाला 2018 इवेंट में दीपिका पादुकोण
मेट गाला 2018 इवेंट में दीपिका पादुकोण

मेट गाला 2018 इवेंट में दीपिका पादुकोण डिजायनर प्रबल गुरुंग के हॉट रेड कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं. साइड सल्ट लिए दीपिका पादुकोण इस गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थी. साथ ही मिनिमम मेकअप लुक और ब्लड रेड लिपस्टिक के साथ स्टाइलिश इयरिंग के साथ दीपिका पादुकोण ने अपने स्टाइल को एकदम अनोखा अंदाज दिया. इसके बाद सभी की निगाहें बॉलीवुड की इस सेक्सी एंड सेसी दिवा दीपिका पादुकोण पर अटक कर ही रह गई. प्रियंका की ही तरह दीपिका भी हॉलीवुड में काम कर चुकी हैं हालांकि दीपिका को यहां वैसी सक्सेस नहीं मिली है जैसी बॉलीवुड की देसी गर्लको मिली है. बीते साल भी दोनों ने इस इवेंट में हिस्सा लिया था लेकिन दीपिका की ड्रेस उतना अपील नहीं कर पाई थी.

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का दिखा हॉट अंदाज

प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर नये अंदाज और तेवर में
प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर नये अंदाज और तेवर में

वहीं मेट गाला 2018 इवेंट के इस मौके पर बॉलीवुड से हॉलीवुड तक तहलका मचा चुकी प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर नये अंदाज और तेवर में नजर आईं. प्रियंका अपने लेटेस्ट स्टाइल, ड्रेस सेंस और लुक से हमेशा सरप्राइज करती रहती हैं और एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस को चौंकाया है. हाल ही में क्वांटिकोप्रमोशन्स के दौरान आपने प्रियंका को कई तरह की बेहतरीन ड्रेसेस में देखा होगा और सभी में बॉलीवुड की देसी गर्लने लोगों से ढेर सारी तारीफें ही बटोरीं. हालांकि कभी-कभी अपने कपड़ों को लेकर किए गए प्रयोगों के चलते प्रियंका ट्रोल भी हो जाती है और ऐसा ही हाल ही में क्वांटिकोप्रमोशन के दौरान उनके पहले हुई एक ड्रेस के जैकेट को लेकर भी हुआ था. बावजूद इसके प्रियंका अपनी ड्रेसेस को बेहद कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं.

इस बार मेट गाला 2018 की थीम हैवनली बॉडीज (दिव्य शक्तियों) फैशन और कैथलिक कल्पना पर आधारित थी. जिसके लिए इन दोनों बाजीराव-मस्तानीको-स्टार्स ने अपने फैशनेबल अंदाज से एक-दूसरे से बाजी मारने की पूरी कोशिश की है.

good