‘राइजिंग स्टार-2’ के विनर बने हेमंत बृजवासी, 2009 में बने थे 'सा रे गा मा लिटिल चैम्प' के चैम्पियन

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/16/2018 - 13:53

Mumbai:  नौ साल पहले 'सा रे गा मा लिटिल चैम्प' जीतने वाले हेमंत बृजवासी ने कलर्स टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार 2' का खिताब अपने नाम किया. फिनाले में हेमंत के साथ विष्णुमाया रमेश, रोहनप्रीत सिंह और जैद अली पहुंचे थे. हेमंत ने नुसरत फतेह अली खान का फेमस गीत 'सानवारे,तेरे बिन जिया जाए न' गाया और टॉप 3 कंटेस्टेंट में अपनी जगह बनाई. जैद अली टॉप 3 में नहीं पहुंच पाये. दूसरे राउंड में हेमंत ने फिल्म 'लाइफ इन अ मेट्रो' का सॉन्ग 'अलविदा' गाया और बाकी दोनों फाइनलिस्ट को पछाड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली. रविवार को हुए शो के फिनाले में हेमंत को 83 प्रतिशत वोट मिले थे. फिनाले में हेमंत के साथ पंजाब के रोहनप्रीतसिंह और केरल के विष्णुमाया रमेश और जैद अली पहुंचे थे. हेमंत ने तीनों ही कंटेस्टेंट को मात देते हुए विनर ट्रॉफी और 20 लाख की प्राइज मनी को अपने नाम किया.

इसे भी पढ़ें: 20 अप्रैल को बिहार में रिलीज होगी फिल्म 'माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही'

2009 में जीता था हेमंत ने 'सा रे गा मा लिटिल चैम्प'

उत्तर प्रदेश के रहने वाले हेमंत बृजवासी ने 2009 में 'सारेगामा लिटिल चैम्प' की ट्रॉफी अपने नाम की थी. वे 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और 'जो जीता वही सिकंदर' के पार्टिसिपेंट भी रह चुके हैं. 2016 में हेमंत तब खूब चर्चा में रहे थे, जब कथिततौर पर पुरानी रंजिश के चलते वृंदावन में पागल बाबा मंदिर के पास उनके कजिन्स भोला और माधव ने उनपर लाठी से हमला कर दिया था. इसमें हेमंत को मामूली सी चोट भी आई थी. हमले के वक्त हेमंत पिता हुकुम बृजवासी और पड़ोसी भूरा के साथ थे.

werer
2009 में जीता था हेमंत ने 'सा रे गा मा लिटिल चैम्प'​​​​​​

इसे भी पढ़ें: 2018 में साजिद नाडियाडवाला की 'बागी 2' के जरिए धमाकेदार शुरुआत

तीन महीने तक चला शो

गौरतलब है कि तीन महीने तक चले इस शो में हेमंत ने अन्य कटेंस्टेंट को कड़ी टक्कर दी. शो के जज शंकर महादेवन, सिंगर और एक्टर मोनाली ठाकुर और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के सामने हेमंत ने अपनी गायिकी का जलवा बिखेरा. शो के अंत में जैद अली एलिमिनेट हो गए. शो में एक समय ऐसा भी आया, जब रोहनप्रीत और विष्णुमाया का समान वोट प्रतिशत (78 प्रतिशत) होने के कारण मुकाबला टाई हो गया. हालांकि, रोहनप्रीत ने जबरदस्त कॉम्पिटीशन देते हुए विष्णुमाया को बाहर कर दिया.

46547
‘राइजिंग स्टार-2’ के जज

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...