गुमलाः रेप पीड़िता का दोबारा अपहरण, मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 05/16/2018 - 09:48

Gumla: झारखंड में महिलाओं की सुरक्षा पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. गुमला के चैनपुर के तिगावल गांव की आदिवासी रेप पीड़िता के दोबारा अपहरण की खबर है. दो महीने में पीड़िता का दूसरी बार अपहरण हुआ है. इसे लेकर परिजनों ने फिर से चैनपुर थाने में केस दर्ज कराया हैं. पुलिस ने मां के बयान पर दर्ज शिकायत के आधार पर दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. जबकि मुख्य आरोपी अब भी फरार है.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड में ओडीएफ की खुली पोल : अब तक मात्र आठ ही जिले ओडीएफ घोषित, सीएम व मंत्री भी जता चुके हैं नाराजगी

दो महिलाएं गिरफ्तार

चैनपुर पुलिस ने बताया कि पीड़िता के मां ने सोमवार को अपनी बेटी के अपहरण की जानकारी दी. और मंगलवार को पुलिस ने दो आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पकड़ी गयी महिलाओं में पूर्व में रेप करने के आरोपी राजा नायक की मां बसंती देवी और फ्लोर टोप्पो शामिल हैं. पीड़ित की मां ने बचाया कि दोनों महिलाएं सोमवार को उनके घर आयी और उनकी बेटी को बहू की तरह रखने की बात कह कर साथ ले गयी. लेकिन बाद में चैनपुर में पता किया तो उसकी बेटी वहां नही थी, जिसके बाद अपहरण का मामला दर्ज कराया गया.

जल्द पकड़े जायेंगे दोषी-पुलिस

गुमला पुलिस का कहना है कि पीड़िता का अपहरण 13 मई को हुआ है. जबकि सूचना 14 मई को दी गई. फिलहाल दो आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है. वही पुलिस ने दावा किया कि मुख्य आरोपी की भी जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जायेगी. गौरतलब है कि 13 मार्च को पहली बार लड़की का अपहरण हुआ था. जिसके बाद आरोपी ने कई दिनों तक बंधक रख उसके साथ दुष्कर्म किया था. हालांकि लड़की किसी तरह से भागकर अपने घर पहुंची थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na