गोमिया के झुमरा पहाड़ निवासी चार मजदूरों की छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे में मौत, 14 घायल

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/12/2018 - 21:39

Bokaro :  छत्तीसगढ़ में हुए भीषण सड़क हादसे में गोमिया प्रखंड के झुमरा पहाड़ के रहने वाले चार मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गयी. जबकि 14 लोग घायल हो गये हैं. सभी टावर लाइन में काम करने गये हुए थे.  बुधवार की रात करीब 9 बजे उक्त सभी मजदूरों को ले जाया जा रहा था. इसी क्रम में दो बड़े वाहनों की भीषण टक्कर हो जाने के यह बड़ा हादसा हो गया. हादसे में गोमिया प्रखंड की पचमो पंचायत के अंतर्गत झुमरा पहाड़ के मुरली महतो, जलेश्वर महतो, लोकी महतो तथा कर्री खुर्द पंचायत के कुर्क्नालो निवासी जीवधन महतो की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर हो गयी. वहीं घायलों में मीणा महतो, जीतन कुमार महतो, डूमरचंद महतो, उगन महतो व प्रकाश कुमार महतो आदि शामिल है,  जिनमें तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है; वे सभी मजदूर झुमरा के बलथरवा गांव निवासी द्वारिका महतो के अधीन टावर लाइन में कार्यरत थे.  सभी घायलों का इलाज रायपुर के सदर अस्पताल में चल रहा है. 

इसे भी पढ़ें - उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों के विकास में खर्च होंगे 28.57 करोड़, 26 पंचायतों में 13 को ग्राम सभा का आयोजन होगा

बरोदा गये थे काम करने 

दो जून की रोटी के जुगाड़ और परिवार के भरण पोषण की लालसा में पलायन कर गये गोमिया प्रखंड के उक्त मजदूर कुछ माह पूर्व टावर लाइन में काम करने गये थे.  घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है. वहां से सभी के शव लाने की तैयारी की जा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...