पांच साल बाद व्यक्ति की मौत का खुलासा, जमीन के लिए बेटे ने की थी पिता की हत्या

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 02/09/2018 - 14:37

Indore : पांच साल पहले हुए हत्या के मामले को पुलिस ने शुक्रवार को सुलझा लिया है. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक के बेटे सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि यह हत्या की घटना को करोड़ो रुपये की जमीन हासिल करने की साजिश के तहत अंजाम दिया गया था.

इसे भी पढ़ें- शहर को स्वच्छ बनाने के लिए ठोस व्यवस्था करने की बजाय दिखावा करने में जुटा निगम

दस बीघा जमीन के लिए बेटे ने की थी हत्या

एसपी अमरेन्द्र सिंह ने बताया कि पांच साल पहले 31 मार्च 2013 को 60 वर्षीय सुरेन्द्र कुमार कटारिया की लाश कनाड़िया थाना क्षेत्र के बिसनखेड़ा में लाश मिली थी. उन्होंने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर जांच के बाद हत्या के मामले में कटारिया के बेटे तरुण और उसके दो साथियों-जितेंद्र मंत्री तथा शाकिर उर्फ नट्टू को गिरफ्तार किया गया है. एसपी ने बताया कि हत्याकांड के शिकार क​टारिया के पास करोड़ों रुपये मूल्य की 10 बीघा जमीन थी. तरुण इस शख्स का इकलौता बेटा था. पैतृक संपत्ति हड़पने के लालच में तरुण ने अपने पिता की हत्या की साजिश रची. सिंह ने बताया कि साजिश के तहत तरुण अपने पिता को ​​भूखंड के सौदे के बहाने बिशनखेड़ा के श्मशान घाट के पास ले गया. इसके बाद आरोपियों ने गला दबाकर बुजुर्ग की हत्या कर दी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Special Category
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)