अपनी कातिल निगाहों से लाखों को घायल करने वाली प्रिया प्रकाश पर FIR

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 02/14/2018 - 11:37

Mumbai:  वैलेंटाइन डे से पहले कजरारे नैनों वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का दीवाना पूरा इंडिया हो गया है. सोशल मीडिया पर वायरल मलयालम फिल्म उरु आदर लवके गाने मानिक्य मलाराया पूवीमें प्रिया ने अपने एक्सप्रेशन से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी हैं.

हैदराबाद के कुछ युवाओं ने दर्ज कराया FIR

एक तरफ लोगों को दीवाना बना रहीं प्र‍िया प्रकाश की मुश्‍क‍िलें भी बढ रही हैं. हैदराबाद में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है उन पर मुस्‍ल‍िम भावनाएं भड़कने का आरोप है. बताया जा रहा है कि हैदराबाद में कुछ युवाओं को पहले प्र‍िया प्रकाश का ये गाना बहुत पसंद आया था. पर गाना मलयालम में होने की वजह से उनको समझ नहीं आया तो उन्‍होंने शब्‍दों का अनुवाद करके समझा. उसके बाद उनको यह गाना मुस्‍ल‍िम भावनाएं आहत करने वाला लगा. जिसके बाद युवाओं ने वायरल गाने को धर्म विशेष की संवेदना आहत करने वाला बताते हुए प्रिया प्रकाश और प्रड्यूसर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी.

्ेुिुिप
प्रिया प्रकाश

इसे भी पढ़ें: जानें सोशल मीडिया पर सबके होंश उड़ाने वाली प्रिया प्रकाश के अनछुये पहलु

24 घंटे के भीतर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या पहुंची 10 लाख से ऊपर

गौरतलब है कि  प्रिया प्रकाश की मलयालम फिल्म 'ओरू अडार लव' 3 मार्च, 2018 को रिलीज होगी. इसी फिल्म का गाना 'मानिका मलयारा पूवी' हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने का विडियो सामने आने के बाद प्रिया सोशल मीडिया पर छा गयी. आलम यह रहा कि इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या में जैसे बाढ़ सी आ गयी. 24 घंटे के भीतर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख से ऊपर पहुंच गयी. प्रिया अभी केवल 18 साल की हैं और त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं. अपनी डेब्यू फिल्म में भी वह एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं. 

ASDHHGK
प्रिया प्रकाश

इसे भी पढ़ें: बिंदास लुक के बाद ट्रेडिशनल लुक में नजर आयी निया शर्मा, थमीं सब की निगाहें

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.