फीफा वर्ल्ड कप पर आतंकी साया, आईएसआईएस की रोनाल्डो और लियोनेल मेसी का सिर कलम करने की धमकी  

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 05/17/2018 - 15:47

Moscow  :  खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस ने धमकी दी है कि स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी का सिर कलम कर दिया जायेगा. बता दें कि रूस में 21वां फीफा वर्ल्ड कप 2018 का आयेाजन हो रहा है. इसकी तैयारी अंतिम चरण में है. फीफा वर्ल्ड कप का शुभारंभ 14 जून से होने जा रहा है.  पहला मुकाबला मॉस्को के लुजनिकी स्टेडियम में होगा.  आईएसआईएस ने अपनी धमकी में जिन दो बड़े खिलाड़ियों का नाम लिये हैं, वे दोनों ही फुटबॉल के स़्टार खिलाड़ियों में से एक हैं.  क्रिस्टियानो रोनाल्डो पुर्तगाली सुपरस्टार हैं. वे  पुर्तगाल की नेशनल फुटबॉल टीम के कप्तान भी है.  वहीं लियोनेल मेसी अर्जेटीना के सुपरस्टार फुटबॉलर हैं. मेसी बार्सिलोना के लिए भी खेलते हैं.  फीफा कप 14 जून 2018 से 15 जुलाई 2018 तक चलेगा. इसमे 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं. रूस पहली बार इसकी मेजबानी कर रहा है. लेकिन अब आयेाजन पर आतंकी संगठन आईएसआईएस का खतरा मंडरा रहा है. फुटबॉल के महापर्व से पूर्व आईएसआईएस ने धमकी देते हुए कहा है कि वह फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी का सिर कलम कर देगा.  

इसे भी पढ़ें- झारखंड, बिहार में IPL सट्टेबाजी रैकेट का भंडाफोड़, 33 लाख से अधिक राशि जब्त

सिर कलम की धमकी से फुटबॉल खिलाड़ियों के बीच हडंकंप  

जानकारी के अनुसार आईएसआईएस ने लोन वुल्फ आतंकी यानी अकेले हमला करने वाले आतंकियों द्वारा इस कारनामें को अंजाम देने की येाजना बना रहा है.  आतंकी संगठन ISIS ने कुछ तस्वीरें जारी की हैं. तस्वीरें फोटोशॉप्ड हैं. तस्वीरों में दिखाई पड़ रहा है कि इन आतंकियों ने रोनाल्डो और मेसी को पकड़ रखा है.  तस्वीर जारी करने के बाद आईएसआईएस ने लिखा है कि उनके खून से मैदान को  रंग दिया जायेगा. एक पोस्टर भी जारी किया किया गया है, जिसमें लियोनेल मेसी की आंखों से खून के आंसू निकल रहे हैं. पोस्टर में मेसी  सलाखों के पीछे है, मैसेज में लिखा हुआ है कि तुम एक ऐसे राज्य से लड़ रहे हो,  जिसके शब्दकोश में असफल शब्द नहीं है.  इन पोस्टरों के जारी होने के बाद फुटबॉल खिलाड़ियों के बीच हडंकंप मच गया है. बताया गया है कि फोटो इस्लामिक स्टेट का मुखपत्र माने जाने वाले वफा मीडिया फाउंडेशन द्वारा जारी किया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

na