शर्मनाक : नशे के लिए पैसा नहीं देना पिता को पड़ा महंगा, कलयुगी बेटे ने पहले बैट से पीटा, फिर चाकू से गोदकर कर दी हत्या

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 05/16/2018 - 15:47

Kaimur : हमारे समाज में किस तरह से नैतिक मूल्‍यों का पतन हो रहा है, इसकी बानगी बिहार के कैमूर जिले में देखने को मिली. यहां एक कलयुगी बेटे ने नशे के लिए पैसा नहीं देने पर अपने शिक्षक पिता की चाकू गोदकर हत्या कर दी. पिता की मौत के बाद बड़े बेटे ने आरोपी भाई की पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी बेटे दिनेश राम को हिरासत में लेकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. मृतक का नाम अलियार राम बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंः  अपराधी को सजा दिलाने की ऐसी जिद कि आठ साल से सह रहे दर्द, स्पाइनल कॉर्ड में अटकी गोली का नहीं करा रहे ऑपरेशन

जमीन विवाद और नशे के लिए पैसा न देने पर कर दी पिता की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार भभुआ थाना क्षेत्र के कुडासन गांव में मंगलवार की देर रात अलियार राम की हत्या उसके पुत्र दिनेश ने कर दी. जमीन विवाद और नशे के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे ने पिता की हत्या की है. मंगलवार शाम आरोपी बेटे ने पिता से अपने नाम पर जमीन लिखने को कहा, जब पिता ने मना कर दिया तो बेटे ने पिता से नशे के लिए पैसे की मांग की. पिता ने पैसे देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद दोनों में खूब बहस हुई. जिसके बाद गुस्से में आकर आरोपी बेटे ने बैट से पिता की जमकर पिटाई कर दी, और उसके बाद चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर पिता को मौत की नींद सुला दिया. घटना के वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था. भभुआ चौकीदार शिवमूरत पासवान ने बताया कि मृतक के तीन बेटे हैं. दो बेटा परिवार से अलग रहता है और सबसे छोटा बेटा परिवार के साथ ही रहता था. घटना के वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था.

इसे भी पढ़ेंः कर्नाटक जनादेश : तेजस्वी ने भाजपा से पूछा- बिहार में सत्ता की मलाई किस दरवाजे से घुस कर चाट रहे हैंं

पड़ोस में बारात आयी थी, जिस वजह से मृतक की चीख किसी ने नहीं सुनी

पास के घर में बारात आई हुई थी और तेज आवाज में गाने बज रहे थे, जिस शोर की वजह से मृतक की आवाज लोगों को सुनाई नहीं दी. हत्या करने के बाद वह बुधवार की सुबह घर से भाग रहा था. इसी दौरान ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. घायलावस्‍था में इलाज के लिए उसे सदर अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतक की पत्नी इंद्रावती देवी ने आरोपी बेटे दिनेश राम के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na