वैशाली में डकैतों ने यूनियन बैंक को बनाया निशाना, 11 लाख लूटकर ग्राहक की कार लेकर हुए फरार, सीसीटीवी की हार्ड डिस्क भी ले गये

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 05/14/2018 - 17:52

Vaishali : वैशाली जिला के महुआ थाना स्थित यूनियन बैंक की रानीपोखर शाखा से डकैतों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर 11  लाख रुपये लूटकर बैंक परिसर में खड़ी एक कार लेकर फरार हो गये. इस दौरान अपराधियों ने कैशियर पर गोली भी चलाई मगर वे बाल-बाल बच गये. अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए छह राउंड फायरिंग की और बैंक परिसर में एक ग्राहक की खड़ी कार को लेकर हथियार लहराते चलते बने. बैंक लूट की खबर जंगल में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई. घटना की सूचना के बाद बैंक के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई.   

इसे भी पढ़ेंः तेजप्रताप की शादी के बाद पहली बार बहूू-बेटे के साथ बांके बिहारी के दरबार पहुंची राबड़ी देवी, कहा- हमारी बहू तो लक्ष्मी है

घुसते ही हथियार के बल पर गार्ड को बनाया बंधक

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सात-आठ की संख्या में डकैत ग्राहक बनकर बैंक में घुसे और घुसते ही हथियार के बल पर गार्ड को अपने कब्जे में ले लिया और कैश काउंटर पर बैठे कैशियर से हथियार के बल पर रुपये छीन लिये. विरोध करने पर डकैतों ने कैशियर पर गोली चला दी, और हथियार लहराते हुये फरार हो गये.   

इसे भी पढ़ेंः ड्राइवर की झपकी ने ली किसनगंज के राजद जिलाध्यक्ष समेत चार की जान, तेजप्रताप की शादी से लौट रहे थे वापस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची और घटना की जानकारी बैंककर्मियों और प्रत्यक्षदर्शियों से ली. पुलिस की जांच में पता चला कि डकैत बैंक लूटने के बाद बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा का हार्ड डिस्क भी निकालकर अपने साथ ले गये.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na