लापता बच्चों के परिजनाेंं से मिले सिटी एसपी, एक सप्ताह में खोजने का आश्वासन

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 05/18/2018 - 20:06

Ranchi : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे के नेतृत्व में हजारों की संख्या में मौजूद मौसीबाड़ी के ग्रामीण मुख्यमंत्री के समक्ष प्रदर्शन करने एवं ज्ञापन सौंपने जा रहे थे कि पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने सम्पर्क कर प्रदर्शन रोकने का अनुरोध किया एवं कहा कि प्रशासन अगर नहीं कर पाये तब आप कुछ भी करने के लिए स्वतंत्र हैं. धरना पर बैठे ग्रामीणों के बीच नगर आरक्षी अधीक्षक अमन कुमार मौसीबाड़ी पहुंचे. उन्होंने ग्रामीणों से कहा एक सप्ताह का वक्त दें प्रशासन हर संभव प्रयास कर बच्चों की तलाशी कर लेगा. सिटी एसपी ने बच्चों के माता-पिता से भी जानकारी ली. ग्रामीणों ने एसपी से कहा कि तीन बच्चों का लापता होना साधारण घटना नहीं है, मां पिता पर क्या गुजर रही है समझा जा सकता है. ग्रामीणों तथा पुलिस अधिकारियों के बीच एक घंटे तक वाद विवाद चलता रहा और प्रशासन की ओर से आश्वस्त होने के बाद ग्रामीणों ने एक सप्ताह का समय दिया.

इसे भी पढ़ें- दुकानों से प्लास्टिक बैग जब्त, बतौर जुर्माना वसूले गये 16000 रुपए, एक दुकान सील    

सही सलामत वापल लाने का भरोसा

नगर आरक्षी अधीक्षक ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि बच्चों सही सलामत वापस लाने का प्रयास पुलिस कर रही है. बच्चों को खोजने के लिए गहन तलाशी की जा रही है. एसपी ने नगड़ी थाना प्रभारी व धुर्वा थाना प्रभारी से भी बरामदगी को लेकर ग्रामीणों को जानकारी देने को कहा. बच्चों की खोजबीन के लिए अखबारों में इश्तेहार, रेलवे, बस स्टैंड, हर जगह सूचना दी गयी है.

इसे भी पढ़ें- किसी को नहीं पता किसकी हैं जयपाल सिंह स्टेडियम की जमीन, सांसद ने उठाया था सवाल, नगर आयुक्त ने झाड़ा पल्ला     

29 अप्रैल से लापता है तीनों बच्चे

जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के मौसीबाड़ी के रहने वाले मनोज उरांव ने अपने तीन बच्चों की गुमशुदगी को लेकर नगड़ी थाने में सनहा दर्ज कराया है. जिसके अनुसार राजमिस्त्री का काम करने वाला मनोज उरांव वर्तमान में नगड़ी के होटोवासी में झोपड़ीनुमा घर बना रहता है. 29 अप्रैल को दोपहर जब काम से लौटे तो महिमा कुमारी (10),  अंजली कुमारी (07) और कृष कुमार (05तीनों बच्चे घर पर नहीं थे. अपने स्तर से काफी खोजबीन की गई पर कही पता नही चला. जिसके बाद नगड़ी में गुमशुदगी को लेकर सनहा दर्ज कराया गया.    

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na