न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

JMM और JVM से बात कर महागठबंधन की संभावनाएं तलाश रही कांग्रेस

262

New Delhi : कांग्रेस झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा और झारखंड विकास मोर्चा से बातचीत कर रही है और आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर महागठबंधन बनाने की संभावनाएं तलाश रही है. झारखंड के कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा कि पार्टी राज्य स्तर पर साझेदारी बनाना चाहती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने यह स्पष्ट किया है कि 2019 में भाजपा से मुकाबला करने के लिए कांग्रेस समान सोच वाले दलों के साथ राज्य स्तर पर गठबंधन बनाना चाहती है.

इसे भी पढ़ें- जल, जंगल, जमीन किसी के लिए नारा होगा लेकिन यह हमारे लिए अमानत है : रघुवर दास

आरपीएन सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए झारखंड में एक महागठबंधन बनाना है और इसके लिए बातचीत जारी है. उन्होंने कहा कि हम झामुमो , जेवीएम से बातचीत कर रहे हैं. झारखंड में हम झामुमो , जेवीएम , राजद और समान सोच वाले अन्य दलों के साथ महागठबंधन बनाना चाहते हैं. हम सभी दलों से बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वैसे तो बातचीत गठबंधन बनाने के लिए जारी है लेकिन पार्टी 81 विधानसभा सीटों के लिए भी तैयारी कर रही है. अगले साल विधानसभा के चुनाव भी होने हैं. कांग्रेस चुनाव के लिए तैयार रहना चाहती है चाहे विस चुनाव वह गठबंधन में लड़े या फिर अकेले लड़े.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Related Posts

गिरिडीह  :  शिवम स्टील कंपनी समूह में आयकर विभाग की छापेमारी खत्म,  निदेशक भाईयों ने 150 करोड़ की  टैक्स चोरी को स्वीकारा!

डेढ़ करोड़ नकद के साथ एक करोड़ के जेवरात आयकर विभाग ने किये सील, दर्जन भर से अधिक बैंक पासबुक, आउटसेल बुक रजिस्टरों के साथ कई दस्तावेज जब्त

mi banner add

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: