लाश पर भी राजनीति कर रही कांग्रेस : प्रतुल शाहदेव

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 02/14/2018 - 20:52

Ranchi : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि कोडरमा में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष की हत्या से पार्टी मर्माहत है. मुख्यमंत्री ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एसआईटी का गठन किया. CID और जिला पुलिस को सहयोग देने का भी निर्देश दिया। कांग्रेस को इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए और इस घटना के उद्भेदन में सकारात्मक सहयोग करना चाहिए, लेकिन कांग्रेस ने 15 फरवरी को कोडरमा बंद बुलाकर दिखा दिया है कि वह लाश पर भी राजनीति करेगी. अब प्रशासन और पुलिस का पूरा ध्यान बंद से उत्पन्न होने वाली विधि व्यवस्था पर लगा रहेगा, इससे हत्या की जांच की प्रगति पर भी असर पड़ेगा. श्री शाहदेव ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस को घटना के उद्भेदन में कम रुचि है और इस मुद्दे को राजनीतिक रंग देने में ज्यादा रुचि है. कांग्रेस द्वारा यह बुलाया गया बंद पूरे तरीके से अनुचित है. उसे इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड : एडीजी एमवी राव ने सरकार को लिखा पत्र, डीजीपी डीके पांडेय ने फर्जी मुठभेड़ की जांच धीमी करने के लिए डाला था दबाव

इसे भी पढ़ेंः रांची में मेयर से ज्यादा डिप्टी मेयर के लिए बीजेपी में दावेदारी

इसे भी पढ़े : रांची नगर निगम चुनाव में बीजेपी से अलग रहकर मैदान में उतरेगी आजसू

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)