टूट की कगार पर है कांग्रेस और राजद, बिहार ही नहीं देश से भी कांग्रेस का सफाया तय : मंगल पांडे

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 01/17/2018 - 09:58

Patna : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने मंगलवार को राजद और कांग्रेस में टूट की संभावना जतायी है. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के उनके दूसरे दामाद को नोटिस भेजने पर पांडेय ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद ने भ्रष्टाचार के मकड़जाल में अपने परिवार को फंसा दिया है. जिस तरह से अपने बेटों को फंसाया अब अपने दामादों को भी फंसा चूके हैं.

इसे भी पढ़ें- 17 सालों में सिर्फ 429 दिन ही चला सदन, फिर भी विधानसभा की कार्यशाला में पहुंचे 81 में से सिर्फ 19 विधायक

दूसरे दलों के संपर्क में राजद के कई नेता

उन्होंने दावा किया कि राजद की सहयोगी पार्टी कांग्रेस बिहार में जल्द टूटेगी. पांडेय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए दावा किया कि बिहार ही नहीं बल्कि देश में भी अब कांग्रेस का सफाया तय है. उन्होंने दावा किया कि राजद भी अब टूट के कगार पर है. राजद के कई नेता अन्य दूसरे दलों के संपर्क में हैं.

इसे भी पढ़ें- हाल पूर्व सीएस सजल चक्रवर्ती का: जिसके आगे-पीछे कभी लगी रहती थी अफसरों की लाइन, आज वही ‘बेचारा’ अपनी हालत पर रिम्स में बहा रहा आंसू (देखें वीडियो)

तेजस्वी पर लगाया नौसिखुआ होने का आरोप

पांडेय ने लालू के छोटे पुत्र और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को 'नौसिखुआ' होने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि राजद के बड़े नेता तेजस्वी के नेतृत्व में काम नहीं करना चाहते हैं. सभी राजग की तरफ नजर लगाये हुए हैं. भाजपा की हिमाचल प्रदेश इकाई के प्रभारी पांडेय ने कहा कि इस साल होने वाले कई राज्यों के विधानसभा चुनावों में जनता गुजरात और हिमाचल सहित अन्य विकसित राज्यों से प्रेरित हो भाजपा को सत्ता सौंपेगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)