राष्ट्रमंडल खेल प्रमुख शर्मसार, टिकटों पर उद्घाटन समारोह का छपा गलत दिन

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 02/14/2018 - 15:08

Sydney : इस साल अप्रैल में गोल्ड कोस्ट में होने राष्ट्रमंडल खेलों के उद्घाटन समारोह की टिकटों पर गलत दिन छप गया है और आस्ट्रेलियाई आयोजकों ने स्वीकार किया कि यह गलती शर्मसार करने वाली है. इस प्रतियोगिता के 14,000 टिकटों पर उद्घाटन समारोह की तारीख चार अप्रैल गुरूवार छपी हुई है जबकि चार अप्रैल को बुधवार का दिन है.

इसे भी पढ़ें-  भारतीय महिला टीम ने पहले टी20 में दक्षिण अफ्रीका को सात विकेट से हराया

भारत ने पांचवां वनडे 73 रन से जीतकर दक्षिण अफ्रीका में रचा इतिहास

टिकटों को दोबारा प्रिंट कराने की कोई योजना नहीं

खेलों के प्रमुख मार्क पीटर्स ने पत्रकारों से कहा कि मैं बहुत निराश हुआ जब टिकटेक (टिकट मुहैया कराने वाली कंपनी) ने हमें सूचित किया कि उन्होंने गलती कर दी है. उन्होंने कहा कि टिकटों की प्रक्रिया काफी अच्छी रही और यह ऐसी भूल है जिसकी हमने उम्मीद नहीं की थी. उन्होंने साथ ही कहा कि उनकी इन टिकटों को दोबारा प्रिंट कराने की कोई योजना नहीं है.

इसे भी पढ़ें- भारत का शीर्ष स्थान हुआ मजबूत , अफगान टीम भी 10वें स्थान पर पहुंची

टिकट पूरी तरह से वैद्य है : पीटर्स

पीटर्स ने कहा कि हम सभी को यही कह रहे हैं कि ये टिकट पूरी तरह से वैद्य हैं, इसलिये हम इस तरह इस भूल को सुधार रहे हैं. इनके साथ ही समस्या बढ़ती दिख रही है क्योंकि गोल्ड कोस्ट बुलेटिन की रिपोर्ट के अनुसार भारोत्तोलन, टेबल टेनिस और ट्राथलन प्रतिस्पर्धा के टिकटों पर इनका गलत समय छपा हुआ है.

इसे भी पढ़ें- भारतीय महिला टीम ने पहले टी20 में दक्षिण अफ्रीका को सात विकेट से हराया

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)