काशीनाथ महतो गोली कांड के मुख्य अभियुक्त बलि साहू ने किया सरेंडर, कुर्की जब्ती करने घर पहुंची थी पुलिस

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 03/18/2018 - 10:19

Ranchi : अरगोड़ा थाना क्षेत्र के बहुचर्चित काशीनाथ महतो गोली कांड मामले के मुख्य अभियुक्त बलि साहू ने पुलिस के समक्ष रविवार सुबह आत्मसमर्पण कर दिया है. अरगोड़ा पुलिस बली साहू के घर की कुर्की जब्ती के लिए पहुंची थी. पुलिस की कार्रवाई शुरू करते ही  बलि साहू ने पहले अरगोड़ा थाना में सरेंडर किया. उसके बाद जहां कुर्की जब्ती की कार्रवाई चल रही थी वहां जाकर सरेंडर कर दिया. बलि साहू के सरेंडर कने के बाद उसे गिरफ्तार कर कुर्की जब्ती  की कार्रवाई रोक दी गयी. 

इसे भी पढ़ें - जमीन कारोबारी काशीनाथ साहू की हत्या के प्रयास के दो आरोपी गिरफ्तार, पार्टनर बलिराम साहू ने दी थी सात लाख की सुपारी

बता दें कि गोलीकांड एक फरवरी को हुई थी. 24 फ़रवरी को मामले में दो लोग हथियार के साथ भी पकडे गये थे. उन्होंने ही बलि साहू का नाम बताया था.

परसेंटेज को लेकर था विवाद

बलिराम साहू और काशीनाथ महतो दोनों जमीन का कारोबार साथ-साथ करते थे. आलामाथा चौक के नजदीक किसी प्लॉट को दोनों ने बेचा था. इस जमीन में काशीनाथ साहू को परसेंटेज की रकम लगभग एक करोड़ रुपये मिलना था. लेकिन बलिराम साहू देना नहीं चाहता था. मामले को लेकर काशीनाथ महतो ने पुंदाग ओपी में बलिराम साहू के खिलाफ लिखित शिकायत भी किया था और शिकायत में बताया था कि जान का खतरा है. वहीं पैसे के बंटवारे को लेकर बलिराम साहू ने काशीनाथ को धमकी भी दिया था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

City List of Jharkhand
Top Story
loading...
Loading...