बिहार में नहीं थम रहा अवैध शराब का करोबार, 24 लाख के शराब जब्त, तीन गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 01/15/2018 - 09:50

Muzaffarpur/Purnia : बिहार के मुजफ्फरपुर और पूर्णिया जिलों में अलग-अलग कार्रवाई में आज 24 लाख रुपये की अवैध विदेशी शराब जब्त की गयी.

मुज्फ्फरपुर से 95 कार्टन विदेशी शराब जब्त, दो गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना अंतर्गत मुजफ्फरपुर—दरभंगा रोड पर गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने रविवार दोपहर एक ट्रक से करीब दस लाख रुपये की 95 कार्टन अवैध विदेशी शराब जब्त की. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 पर अहियापुर गांव के पास से एक ट्रक जिस पर मुर्गी के दाने का बोरा लदा हुआ था, से 95 कार्टन विदेशी शराब जब्त की गयी. उन्होंने बताया कि ट्रक के चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें- क्या अफसरों ने मुख्यमंत्री रघुवर दास को बकोरिया कांड के दोषियों की कतार में खड़ा कर दिया !

पूर्णिया से 14 लाख 69 हजार रुपये के शराब जब्त, एक गिफ्तार

पूर्णिया के बाइसी थाना अंतर्गत बाइसी पूरब चौक के पास से पुलिस ने 8472 बोतल ​अवैध विदेशी शराब एक ट्रक से रविवार को जब्त की. जिसके बाद वहां के पुलिस अधीक्षक निशांत कुमार तिवारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राजमार्ग 31 से गुजर रहे उक्त ट्रक से 8472 बोतल ​अवैध विदेशी शराब जिसकी कुल मात्रा 2672 लीटर थी, रविवार को जब्त की गयी. उन्होंने बताया कि विदेशी शराब की इस खेप के साथ मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना निवासी दीप नारायण यादव को गिरफ्तार किया गया है. तिवारी ने बताया कि जब्त शराब की कीमत 14 लाख 69 हजार रुपये है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.