अश्विन को है अपनी टीम पर भरोसा, कहा - बाकी दो मैचों में बढ़िया प्रदर्शन करेंगे पंजाब के बल्लेबाज

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 05/15/2018 - 13:12

Indore : बल्लेबाजी में नाकामी से जूझ रही किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने भरोसा जताया है कि उनके बल्लेबाज बाकी दो मैचों में बढ़िया प्रदर्शन के जरिये आईपीएल प्ले ऑफ में जगह सुनिश्चित करने में मदद करेंगे. पहले बल्लेबाजी के बाद केवल 88 रनों के बेहद कम स्कोर पर पवेलियन पहुंचने वाली किंग्स इलेवन पंजाब को कल रात यहां होलकर स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. अश्विन ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, हम अपने पिछले मैचों को भुलाकर अगले दो मुकाबले जीतने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब को अपने अगले दो मैच मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ क्रमश: कल 16 मई और 20 मई को खेलने हैं. अश्विन की अगुवाई वाली टीम को प्ले ऑफ में पहुंचने के लिये दोनों मैच जीतने होंगे. पंजाब के कप्तान ने एक सवाल पर कहा कि हमारी मध्यक्रम की बल्लेबाजी में समस्या है. लेकिन हमारे पास इस क्रम के बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं. मुझे भरोसा है कि अगले दोनों मैचों में वे बढ़िया प्रदर्शन करेंगे.

इसे भी पढ़ें - Sachin Tendulkar ने CBSE से कहा, बच्चों में मोटापा रोकने के लिए सभी कक्षाओं में हर दिन हो खेल का एक क्लास

अश्विन ने कहा कि अगले दोनों मैच जीतने के लिये हम बेचैन हैं. अगर कोई टीम बेचैन है, तो वह खतरनाक हो सकती है. उधर  रॉयल चैलेंजर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (22 गेंदों पर नाबाद 40 रन) ने मैच के बाद कहा कि उनकी टीम जानती थी कि अगर किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाजों-क्रिस गेल और केएल राहुल को जल्दी पवेलियन पहुंचा दिया जाये, तो मुकाबले पर मजबूत बढ़त बनायी जा सकती है.

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि मौजूदा आईपीएल सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब के प्रदर्शन को देखते हुए हमें पता था कि अगर उनकी सलामी जोड़ी (गेल और राहुल) को जल्दी आउट कर दिया जाये तो विपक्षी टीम को बड़ा स्कोर बनाने से रोका जा सकता है. वहीं पटेल ने कहा कि उमेश यादव और हमारे अन्य गेंदबाजों ने इसी रणनीति के तहत काम किया. उन्होंने सही जगह पर गेंद डालकर विपक्षी टीम के बल्लेबाजों पर दबाव बनाया कि वे गलत शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा दें.

इसे भी पढ़ें - जुनून और हौसलों के आगे बेबसी पस्त : पैर से गेंदबाजी और गर्दन के सहारे बल्लेबाजी कर आमिर ने तय किया इंडियन टीम तक का सफर

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na