अररिया उपचुनाव में तैनात सिपाही की हत्या कर शव को मकई के खेत में फेंका

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 03/12/2018 - 16:43

Bhagalpur : अररिया उपचुनाव में तैनात पटना निवासी सिपाही प्रेम कुमार की हत्या कर उसका शव मकई के खेत में फेंक दिया गया, जिसे पुलिस ने सोमवार की सुबह बरामद किया है.  मृतक सिपाही पटना का रहने वाला है. उसकी मौत को संदिग्ध मानकर पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 11 मार्च को उपचुनाव के दौरान ड्यूटी पर आया था जवान. परवाह के संथाली टोला के बूथ पर उसकी तैनाती की गयी थी. घटना फारबिसगंज थाना क्षेत्र के परवाहा हाट से पश्चिम वार्ड संख्या 6 आदिवासी टोला की बतायी जा रही है. उसका एक साथी भी उसके साथ ड्यूटी पर था, मगर वह अपने एक रिश्तेदार के घर रुका था.

इसे भी पढ़ें - तेजप्रताप ने सीएम नीतीश कुमार को बताया नशेड़ी, कहा- जो खुद नशे में रहता है वह क्या करायेगा राज्य को नशामुक्त

इसे भी पढ़ें - चारा घोटाले में कोर्ट ने बिहार के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह, सीबीआई के पूर्व एसपी एके झा समेत नौ को आरोपी बनाया

इसे भी पढ़ें - बिहार में फेल होती शराबबंदी, छह लाख के अवैध शराब के साथ 12 गिरफ्तार

उसका साथी सुपल सोरेन फरार है

मृतक जवान प्रेम कुमार पटना जिले का निवासी है और सुपौल जिला बल में तैनात है. जिसका बैच संख्या 320 है. घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे डीएसपी ने बताया कि मृतक पटना का निवासी है. उसका साथी फरार है, उसका नाम सुपल सोरेन है. वह पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना के सुखासन का निवासी है. मृतक जवान प्रेम कुमार सिमह पटना जिला का निवासी है और उसका शव मक्के के खेत के पास से बरामद किया गया है. उसकी राइफल शव से सौ मीटर दूर और मैगजीन 50 मीटर की दूरी पर मिली है. साथ ही उसकी स्कूटी भी गायब है. पुलिस हत्या मामले की कई एंगल से जांच कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.