होली पर रिलीज होगी अनुष्का की फिल्म ‘‘परी’’, डरावने अंदाज में आयेंगी नजर

Submitted by NEWSWING on Wed, 01/10/2018 - 12:42

New Delhi : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म ‘‘परी’’ दो मार्च को होली पर रिलीज होगी. यह अनुष्का के बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स की तीसरी फिल्म है जिसका निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है. वह पहली बार निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमा रहे हैं. इसमें परमब्रत चटर्जी, रजत कपूर और रिताभरी चक्रवर्ती की भी भूमिकायें हैं. फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया है. हालांकि, इसकी कहानी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया.

अनुष्का ने पोस्ट की डरावना वीडियो

मंगलवार देर रात अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपना एक डरावना वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह किसी भूतनी से कम नहीं दिख रही हैं. 10 सेकेंड के इस वीडियो में धीरे-धीरे अनुष्का के गाल फटते नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह डरावना लुक आने वाली फिल्म परी के लिए अपनाया है.  

इसे भी पढ़ें- 514 युवकों को नक्सली बताकर सरेंडर कराने और सेना व पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर एजेंट व अफसरों ने वसूले रुपयेः एनएचआरसी

तो इसलिए अनुष्का ने बढ़ायी परी की रिलीज डेट

अनुष्का शर्मा की फिल्म परी पहले नौ फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वायपेयी स्टारर फिल्म 'अय्यारी' की रिलीज डेट 26 जनवरी से आगे बढ़ाकर 9 फरवरी कर दी गयी, तब अनुष्का ने किसी भी तरह के क्लैश से बचने के लिए 'परी' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी. अब यह फिल्म होली के मौके पर 2 मार्च को रिलीज होगी.

परी के अलावा इस फिल्म की शूटिंग कर रही अनुष्का

गौरतलब है कि अनुष्का ने इससे पहले ‘‘एनएच10’’ और ‘‘फिल्लौरी’’ का निर्माण किया था. दोनों ही फिल्मों में उन्होंने मुख्य भूमिका निभायी थी. इस फिल्म के पिछले साल 13 जून को रिलीज हुए पहले लुक में अभिनेत्री डरावनी भूमिका में लग रही हैं. वहीं फिल्म 'परी' के अलावा अनुष्का शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' की शूटिंग कर रही हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...