आमिर की महाभारत जल्द होगी शुरू, सलमान बनेंगे कृष्ण,  द्रौपदी की भूमिका में दीपिका पादुकोण!

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 05/15/2018 - 16:57

Mumbai : खबर है कि आमिर खान अपना सबसे बड़ा ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत शुरू करने जा रहे हैं. फिल्म का बजट करीब 1000 करोड़ बताया जा रहा है. जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू की जायेगी. सूत्रों के अनुसार आमिर खान ने फिल्म के किरदारों के लिए अभिनेताओं की तलाश शुरू कर दी है. सवाल यह है कि इस मूवी में कृष्ण का रोल किसे मिलेगा. जैसी की खबरें आ रही हैं, उसके अनुसार आमिर की दिलचस्पी है कि दबंग सलमान खान इस रोल को करें. बताया जा रहा है कि सलमान से इस बारे में आमिर ने बात कर ली है. यह भी कहा जा रहा है कि आमिर खान ने महानायक अमिताभ बच्चन से धृतराष्ट्र का रोल निभाने की गुजारिश की है. इसके अलावा महाभारत में द्रौपदी के किरदार में आमिर की पसंद दीपिका पादुकोण हैं.

इसे भी पढ़ेंःपीएम मोदी सत्ता में आये, देश बदला, फिल्म  नमो क्रांति उसी से प्रेरित : डॉ बी बी राज  

महाभारत के अर्जुन आमिर बनेंगे

यह तो तय है कि महाभारत के अर्जुन आमिर ही बनेंगे. सूत्रों के अनुसार महाभारत आमिर खान की संबसे महंगी फिल्म होगी. यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म की कास्ट को लेकर आमिर खान जल्दबाजी में नहीं है.  बॉलीवुड हंगामा ने पूर्व में एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा था कि दीपिका के पास द्रौपदी के किरदार के लिए नेचुरल आवाज भी है. उनके पास उत्साह है और ग्रेस भी है.  लेकिन फिल्म पद्मावत के बाद दीपिका पादुकोण किसी भी महाकाव्य में काम करने को लेकर असमंजस में हैं.  क्योंकि यह बड़ी आसानी से विवादों में आ सकती है. खबरों के अनुसार फिल्म के निर्माण की जिम्मेवारी मुकेश अंबानी ने उठाई है.  जान लें कि आमिर इन दिनों फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग कर रहे हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

na