आलिया नीलाम करेंगी अपने कपड़े, चैरिटी को जायेगी रकम

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 05/16/2018 - 14:22

News Wing Desk : अपनी दिलकश अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली आलिया भट्ट अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिल्म राजी में अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जीतने वाली आलिया अब कुछ अलग करने की तैयारी में हैं.  दरअसल आलिया अपने वॉरड्रोब से अपनी फेवरेट चीजों को नीलाम करने वाली हैं और उससे जो पैसे आयेंगे वो एक चैरिटी संस्था को जायेगा. ये संस्था खराब प्लास्टिक की बोतलों को पहले रीसाइकल करती और उससे सौर ऊर्जा उपलब्ध कराने का काम करती है. जिन लोगों को बिजली नहीं मिल पाती है.  

मुंबई मिरर से बातचीत में आलिया ने बताया कि वह पर्यावरण के प्रति काफी  सजग हैं और प्लास्टिक इसे काफी नुकसान पहुंचा रहा है. आलिया ने अपनी फेवरेट चीजों की नीलामी को 'माय वॉरड्रोब इज शू वॉरड्रोब' नाम दिया है. इस   नीलामी को शनिवार और रविवार को खार के नाइट मार्केट में रखा गया है.

इसे भी पढ़ें - आमिर की महाभारत जल्द होगी शुरू, सलमान बनेंगे कृष्ण,  द्रौपदी की भूमिका में दीपिका पादुकोण!

साथ ही आलिया ने इस बारे में बताया कि बीते तीन सालों से वह इस नीलामी के बारे में सोंच रही थीं. इसके पीछे वजह आलिया ने बताया कि बीते कई सालों में उन्होंने काफी सारी चीजें खरींदी, जिसे ना तो कभी पहना और ना ही किसी को गिफ्ट ही किया. आलिया ने आगे कहा कि मैं बहुत जल्द ही अपने कपड़ों से बोर हो जाती हूं और मुझे हमेशा नए कपड़े चाहिए. साथ ही आलिया ने कहा कि उन्हें आरामदायक कपड़े पसंद रहते हैं और वे ब्रांड पर कभी जोर नहीं देती हैं. आलिया की इस नीलामी में उनके काफी कपड़े शामिल हैं. लेकिन खासबात यह है कि फिल्म शानदार के प्रमोशन के दौरान आलिया ने जो कपड़े पहने थे , वह भी नीलामी का हिस्सा बनेंगे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलोभी कर सकते हैं.

na