क्या अपने करियर से खुश नहीं ऐश्वर्या राय, जानिए किस बात का रहा मलाल ?

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 05/15/2018 - 16:53

Mumbai: बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को अपने करियर को लेकर मलाल है. लाखों दिलों पर राज करने वाली पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय को इस बात का मलाल है कि वो अपने करियर को लेकर ज्यादा महत्वाकांक्षी नहीं हैं, जो कि उन्हें होना चाहिए था. इसके लिए कजरारे फेम ऐश्वर्या ने अपने डेली-रुटिन से चिपके रहने की आदत को जिम्मेवार ठहराया. साथ ही ये भी कहा कि वो जल्द इस आदत को बदल देगी.

इसे भी पढ़ेंःपीएम मोदी सत्ता में आये, देश बदला, फिल्म  नमो क्रांति उसी से प्रेरित : डॉ बी बी राज  

कई फिल्मों को कहा ना

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का कहना है कि उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों को करने से सिर्फ इसलिए मना कर दिया क्योंकि उन्हें समय-सारणी से चिपके रहने की आदत है. ऐश्वर्या का कहना है कि वह जल्द ही इसमें बदलाव करने जा रही हैं.  कान से वीडियो के जरिए मीडिया से बातचीत करने के दौरान ऐश ने कहा कि उन्हें अपने करियर को लेकर और अधिक महत्वाकांक्षी होना चाहिए था. अभिनेत्री पिछले 15 साल से लॉरियाल पेरिस के लिए कान में रेड कार्पेट पर चल रही हैं. उन्होंने कहा कि,  मैं अपने काम को लेकर स्कूल टाइप लड़की की तरह व्यवहार करती रही हूं. मैं टाइम-टेबल के मामले में अच्छी रही हूं ... मैंने इसी वजह से कई फिल्मों और अभिनय के अवसरों से इंकार कर दिया था. हालांकि  अब, जब मैं मुड़कर देखती हूं तो पाती हूं कि मुझे करियर को लेकर और अधिक महत्वाकांक्षी होना चाहिए था. 

इसे भी पढ़ेंः
कान्स में दीपिका ने पिंक आउटफिट में बिखेरा अपना जलवा

fdg

ऐश ने कहा कि मैंने खुशी-खुशी आराध्या की मम्मी के रूप में अपना काम किया और कई सारे कामों को ना कहा. यहां तक कि अब भी जब मुझे कोई अच्छी पटकथा मिलती है , मुझे उसे करने का मन होता है लेकिन मैं सोचती हूं चलो पहले मैं इस महीने छुट्टी ले लूं उसके बाद अगली फिल्म करूंगी. मेरा मानना है कि यह तरीका बदलना चाहिए. हालांकि इस साल तीन फिल्मों में ऐश के काम करने की बात मीडिया में आ रही है. जैस्मीन’, ‘वो कौन थीऔर रात और दिन. इनमें से  ‘वो कौन थीऔर रात और दिनका रीमेक बनना है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na