सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद इस अरबपति बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं आलिया

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 02/10/2018 - 12:19

Mumbai : आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप की खबरें पिछले कुछ महीनों से चर्चा में है. सोनाक्षी सिन्हा ने इस खबर पर नेहा धूपिया के चैट शो में मुहर भी लगा दी है. लेकिन अब आलिया भट्ट के नए अफेयर के चर्चें हो रहे हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट इन दिनों हाइक मैसेंजर के फाउंडर केविन मित्तल को डेट कर रही हैं. हाल ही में आलिया और केविन को एक साथ स्पॉट किया गया. आलिया की केविन से पहली बार मुलाकात अक्टूबर 2017 में वर्ल्ड इकोनॉमी फोरम के दौरान हुयी थी.

इसे भी पढ़ें: सलमान, शाहरुख और आमिर को लेकर रानी ने किये कई खुलासे, कहा- सीखा मैंने उनसे बहुत कुछ

कौन हैं केविन मित्तल भारती

केविन मित्तल भारती एयरटेल के फाउंडर और चेयरमैन सुनील मित्तल के बेटे हैं. केविन हाइक मैसेंजर के फाउंडर के नाम से भी काफी फेमस हैं. केविन मित्तल युवाओं के बीच काफी फेमस हैं. इन्होंने अपनी पढ़ाई इंपीरियल कॉलेज से इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट होने के बाद केविन ने भारती इंटरप्राइजेस को ज्वाइन किया. इसके पहले केविन गूगल और गोल्डमैन के साथ इंटर्नशिप भी कर चुके हैं. केविन मित्तल भारती फोर्ब्स की अंडर-30 बिलियेनिअर्स लिस्ट में लगातार दूसरी बार जगह बनाई है. केविन को सीईओ के तौर पर सत्र 2014-15 की तुलना में 2015-16 में 24 गुना ज्यादा का पैकेज मिला. फिलहाल केविन का सालाना वेतन 18.28 करोड़ रुपए है. आलिया इन दिनों अपनी दो अपकमिंग फिल्म गली बॉयऔर  ब्रह्मास्त्रको लेकर काफी चर्चा में हैं. गली बॉयमें आलिया के साथ रणवीर सिंह है तो वहीं, ‘ब्रह्मास्त्रमें रनबीर कपूर नजर आने वाले हैं. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.