सड़क दुर्घटना में 4 नेशनल खिलाडियों की मौत, 2 गंभीर

Submitted by NEWSWING on Sun, 01/07/2018 - 14:25

New Delhi : दिल्ली-पानीपत हाईवे पर सिंधु बॉर्ड के पास एक सड़क दुर्घटना में चार नेशनल खिलाडियों की मौत हो गयी. वहीं इस हादसे में दो गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों घायलों का इलाज किया जा रहा है. दोनों गंभीर रूप से घायल खिलाड़ियों को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल से मैक्स अस्पताल शालीमार बाग के लिए रेफर किया गया. ये सभी खिलाड़ी वेट लिफ़्टिंग के नेशनल चैंपियन थे.

इसे भी पढ़ें - चारा घोटालाः जब वकीलों ने की सजा में नरमी की अपील, तब कोर्ट ने कहाः बहादुरी या वीरता का कोई पुरस्कार या सर्टिफिकेट है तो जमा करें

इसे भी पढ़ेंः कैसे मैंने लालू प्रसाद यादव और चारा घोटाले का पर्दाफाश किया : अमित खरे

घायलों में एक वेट लिफ्टिंग का वर्ल्ड चैम्पियन

गंभीर रूप से घायलों में दिल्ली के नांगलोई के सक्षम यादव भी हैं. वह जो दो बार वेट लिफ़्टिंग के वर्ल्ड चैम्पियन रह चुके हैं. दुर्घटनाग्रस्त कार से इनकी किट मिली है. जिससे लगता है कि शायद ये लोग कहीं खेलने जा रहे थे. तड़के तकरीबन 4 बजे यह हादसा हुआ. अलीपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें - 6630 टीडीएस वाले जहरीले पानी का इस्‍तेमाल करते हैं रांची के 200 परिवार

इसे भी पढ़ेंः जिस राज्य में लोग भूख से मरते हैं, वहीं के गोदाम में सड़ जाता है 1098 क्विंटल अनाज (देखें वीडियो)

टक्कर से उड़ गयी कार की छत

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार घने कोहरे में स्विफ्ट डिजायर कार का बैलेंस बिगड गया और यह हादसा हुआ. कार डिवाइडर और खम्भे से टकरा गयी. ये सभी खिलाड़ी एक ही कार में सवार थे. कार खंभे से इतनी जोर से टकरायी कि गाड़ी की छत उड़ गयी.

इसे भी पढ़ें - खतरनाक गैस चैंबर की तरह बनती जा रही रांची, किसकी भूल से जहरीली हो रही है राजधानी की आबोहवा (सुनिये क्या कहते हैं भूवैज्ञानिक नीतीश प्रियदर्शी)

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...