यूपी में एसएसबी जवानों और गांववालों के बीच झड़प, गोली लगने से एक युवक की मौत

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 01/08/2018 - 13:26

Maharajganj : उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के नौतनवा क्षेत्र में जांच को लेकर झड़प हो गयी. इस झड़प के दौरान सशस्त्र सीमा बल यानि कि एसएसबी के जवान ने एक युवक को गोली मार दी. घटना में युवक की मौत हो गयी.दरअसल एसएसबी के उप सेनानायक दिलीप कुमार झा ने सोमवार को बताया कि एसएसबी के जोगिया बारी सीमा चौकी के चार जवान सीमा पर गश्त करते हुए कल देर शाम कुड़वा घाट के पास पहुंचे. उन्होंने कुड़वा गांव निवासी कमलेश को नेपाल की तरफ से संदिग्ध रूप से कुछ सामान लेकर आते देखा. एसएसबी जवानों ने उसे रोककर तलाशी लेनी शुरू कर दी और इसी बात को लेकर कमलेश जवानों से उलझ गया. इसी दौरान कुड़वा गांव के कई लोग मौके पर पहुंच गए और दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई. वहीं इस मारपीट में कई जवानों को भी चोट आयी. उन्होंने बताया कि बचाव में जवान ने कमलेश के पैर पर गोली मार दी. उसे घायल अवस्था में नौतनवा स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें - सांसद संजीव कुमार ने झारखंड में हुई भूख से मौत मामले को राज्यसभा में पूरे जोर-शोर से उठाया (देखें वीडियो)

साथ ही उप सेनानायक ने बताया कि घटना के बाद सरहद के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है और सीमावर्ती संपतिहां से कुड़वा गांव तक बड़े पैमाने पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि नौतनवा के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र को भी सुरक्षा घेरे में ले लिया गया है, जहां घायल एसएसबी जवानों का इलाज चल रहा है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...