'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आएंगी शाहिद के साथ श्रद्धा

Submitted by NEWSWING on Tue, 01/02/2018 - 17:08

Mumbai : ट्वायलेट एक प्रेम कथा की शानदार सफलता के बाद इस फिल्म के डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह अपनी अगली फिल्म की तैयारियां शुरु करने जा रहे है. आपको बता दें की ये डायरेक्टर अगली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू बनाने जा रहे जिसके लिए उन्होने शाहिद कपूर को कास्ट किया है.

हैदर में शाहिद के साथ कर चुकी है काम

शाहिद कपुर के साथ श्रद्धा कपूर भी आपको इस फिल्म में नजर आने वाली है. हालांकि पहले चर्चा थी कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ या इलियाना को कास्ट किया जाना था पर बाद में इसके लिए श्रद्धा कपूर को फाइनल किया गया है.  हैदर के बाद यह दूसरा मौका होगा, जब श्रद्धा और शाहिद एक साथ नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ें: मां बनीं सुनिधि चौहान, मुंबई के सूर्या अस्पताल में बेटे को दिया जन्म

वकील के रोल में नजर आएंगे शाहिद

आपको बता दें कि यह फिल्म बिजली के बिलों की मार झेल रहे लोगों के ऊपर फिल्माया जाएगा जिसमें आपको शाहिद कपूर वकील के रोल में नजर आएंगे. इसके पहले शाहिद ने विवादित फिल्म पद्मावती में राजा रतन सिंह का रोल किया है पर फिल्म विवादों के चलते अभी रिलीज नहीं हो पाई है. फिल्म के सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिला है. करणी सेना और कई हिंदू संगठनों के विरोध प्रदर्शन के बाद फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज डेट टाल दी गई थी. जाहिर है ये फिल्म शाहिद के करियर की अच्छी फिल्मों में से एक होगी. शाहिद कपूर की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई  थी तो शाहिद को इस फिल्म से काफी उम्मीदे भी होगी. सोशल सब्जेक्ट पर बन रही ये फिल्म लोगों पर खासा असर डालेगी.

फिलहाल साइना नेहवाल की बायॉपिक में बिजी हैं श्रद्धा

गौरतलब है कि इन दिनों श्रद्धा प्रभास के साथ साहो और अमोल गुप्ते की टेनिस स्टार साइना नेहवाल की बायॉपिक में बिजी हैं. दरअसल, 'बत्ती गुल मीटर चालू' एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसमें बिजली बचाने का संदेश दिया गया है. 
 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...