रमेश सिंह मुंडा हत्याकांड के आरोपी पूर्व मंत्री राजा पीटर रिम्स में भर्ती, दिल की बीमारी का करा रहे इलाज (देंखे वीडियो)

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 01/30/2018 - 19:03

 Ranchi : हार्ट में हो रही परेशानी के कारण पूर्व मंत्री राजा पीटर को रिम्स के मेडिसीन वार्ड में भर्ती किया गया है. उनका इलाज डॉ जेके मित्रा की देखरेख में चल रहा है. राजा पीटर ने बताया कि उन्होंने बीते नौ जनवरी को डॉक्टर से चेकअप कराया था. जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें 20 दिन की दवाई दी थी और 20 दिन बाद फिर से बुलाया था. उन्होंने कहा कि डॉक्टर के आदेशानुसार पुन: जांच के लिए रिम्स आये थे. जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें भर्ती होने की सलाह दी. राजा पीटर को रक्त संचार में दिक्कत हो रही है. 

11 डॉक्टरों की टीम कर रही है जांच

उनके वकील आकाशदीप ने कहा कि 11 डॉक्टरों की टीम के द्वारा राजा पीटर का इलाज किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: दिल की समस्या से जूझ रहे पूर्व मंत्री राजा पीटर पहुंचे रिम्स, जदयू विधायक रमेश सिंह मुंडा हत्याकांड में हैं आरोपी (देखें वीडियो)

मुझे नहीं है पूरी जानकारी : चिकित्सा अधीक्षक

राजा पीटर के इलाज के विषय में जब हमने रिम्स चिकित्सा अधीक्षक डॉ एसके चौधरी से पुछा तब उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी मुझे नहीं है.  

शिबू सोरेन को हरा सुर्खियों में आए थे राजा पीटर

गोपाल कृष्ण पातर उर्फ राजा पीटर तमाड़ से जदयू के विधायक रहे रमेश सिंह मुंडा की हत्या में सजा काट रहे है. झारखंड के पूर्व मंत्री राजा पीटर ने रमेश सिंह मुंडा की हत्या के लिए माओवादियों से करोड़ रुपये की डील की थी. पीटर ने भाकपा माओवादी के पोलित ब्यूरो को यह राशि दी थी. पोलित ब्यूरो के निर्देश पर ही हार्डकोर नक्सली कुंदन पाहन के दस्ते ने नौ जुलाई, 2008  को तमाड़ के एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में रमेश सिंह मुंडा को गोलियों से छलनी कर दिया था. एनआइए की टीम इस घटना की जांच कर रही है. वहीं राजा पीटर ने तमाड़ विधानसभा उपचुनाव में शिबू सोरेन को हराकर लोंगों को अचंभित कर दिया था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)