रांची क्राइम: मटका खेल रहे 16 लोग गिरफ्तार, ऑटो विवाद में युवक को जिंदा जलाने का प्रयास

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 01/08/2018 - 21:27

Ranchi: रांची पुलिस ने मेन रोड में छापामारी कर मटका खेल रहे लगभग 16 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि अवैध रूप से कई दिनों से मटका खेला जा रहा है. इसके बाद सिटी डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गई और सभी आरोपियों को एक घर से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने जैसे ही छापामारी की वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया, लेकिन पुलिस ने बड़ी चलाकी से सभी आरोपी को उसी कमरे में बंद कर दिय. और फिर एक-एक कर सभी को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंः मोदी ने रघुवर का नाम तक नहीं लिया, लेकिन अखबारों में छपा पीएम ने सीएम को ‘डायनमिक’ कहा

इसे भी पढ़ेंः हाल-ए-रिम्सः समय पर नहीं मिली दवा, कोमा में पहुंच गया मरीज

ऑटो विवाद में युवक को जिंदा जलाने का प्रयास

दूसरी तरफ लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कांटाटोली स्थित सुल्तान लेन में राजा नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है. राजा पर आरोप है कि उसने अपने साथी जिलानी को पेट्रोल छिड़कर जलाकर मारने की कोशिश की. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि जिलानी और राजा दोनों ऑटो चलाते हैं. रविवार को दोनों घोष पैट्रोल पंप के नजदीक ऑटो स्टैंड पर खड़े थे. दोनों के बीच नंबर को लेकर विवाद हो गया. जिलानी का कहना था कि उसके ऑटो का पहला नंबर है तो राजा का कहना था कि मेरे ऑटो का नंबर पहले है. इसी बात के विवाद ने तूल पकड़ लिया और दोनों एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी. इसी विवाद में राजा ने जिलानी को जलाने की कोशिश की. जिलानी इदरीश कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है, जबकि आरोपी राजा कांटाटोली चौक का ही रहने वाला बताया जा रहा है.

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...