पलामू: उपायुक्त के आवासीय परिसर में लगी आग, अफरा-तफरी का रहा माहौल

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 04/17/2018 - 17:10

Palamu: पलामू के उपायुक्त अमीत कुमार के आवासीय परिसर में मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे अचानक आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थी कि इसने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. और कई पेड़ इसकी चपेट में आ गए. इस आगजनी से आस-पास के दुकानदारों में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल रहा. बाद में लोगों की सूचना पर पहुंचे दमकल ने कुछ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

इसे भी पढ़ेंपलामू: पैसे के लेन-देने में धारदार हथियार से युवक की हत्या, तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं

रप,तरकडीसी के आवासीय परिसर में आग कैसे लगी इस बात का खुलासा तो नहीं हो सका है. लेकिन अगर समय रहते इस आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा नुकसान हो सकता था. दरअसल,  दोपहर में उपायुक्त के आवासीय कार्यालय (गोपनीय शाखा) में कार्यरत कुछ कर्मियों ने परिसर के एक हिस्से से धुंआ उठता देखा. बाद में देखा तो बांस और पेड़ों में आग लगी हुई थी. वही आस-पास के दुकानदार भी अचानक आ रहे धुंआ से परेशान थे. बता दें कि जिस जगह आग लगी वहां भारी तादात में पेड़-पौधे हैं. उससे सटे नगरपालिका की दुकानें हैं. ऐसे में ये बड़ा हादसा हो सकता था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...