पाकिस्तानः बंदूकधारियों के हमले में चार एफसी कर्मियों की मौत

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 02/14/2018 - 14:22

Peshawar: बलूचिस्तान प्रांत में बंदूकधारियों के हमले में चार अर्धसैनिकों की  मौत हो गयी. पाकिस्तान के पश्चिमी बलूचिस्तान प्रांत में इन अर्धसैनिकों की उस समय मौत हो गयी, जब कुछ बंदूकधारियों ने उनके वाहन पर हमले कर दिया. पुलिस के अनुसार क्वेटा में फ्रंटियर कोर के कर्मियों को नियमित गश्त के दौरान निशाना बनाया गया.

इसे भी पढ़ेंः ट्रंप और किम के हमशक्लों ने ओलंपिक के उद्घाटन समारोह में एकसाथ आकर पैदा कर दी हलचल

इसे भी पढ़ेंः बीटल्स गिरोह के पकड़े गये दो आईएस लड़ाके

हमले की अभी तक किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है

क्वेटा के उप महानिरीक्षक (डीआईजी) रज्जाक चीमा ने बताया कि हमलावरों ने एफसी अधिकारियों के वाहन को निशाना बनाया. हमला करने के बाद वहां से फरार हो गये. चीमा ने कहा, हमले में चार सुरक्षा कर्मियों की मौत हो गयी.  हमले की अभी तक किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है लेकिन बलूच राष्ट्रवादी तथा तालिबान आतंकवादी प्रांत में अक्सर सुरक्षा कर्मियों को निशाना बनाते रहे हैं. बलूचिस्तान के गवर्नर मोहम्मद अचकजई ने हमले की निंदा करते हुए कानून प्रवर्तन एजेंसियों को जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने को कहा है.

इसे भी पढ़ेंः पाकिस्तान में हिंदू लड़की निशा को अगवा कर बनाया सकीना, मदरसे में किया ऐलान, मुस्लिम लड़के से शादी भी करा दी

इसे भी पढ़ेंः पेशावर स्कूल अटैकः हमले के सभी दोषियों को फांसी का ऐलान, पाक सेना प्रमुख ने की पुष्टि

क्वेटा के जरघून मार्ग पर पिछले माह हुए एक आत्मघाती हमलावर के पुलिस के ट्रक में अपनी बाइक घुसाने से, कम से कम सात लोगों की मौत हो गयी थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)