अभी पाकिस्तान के साथ बातचीत का उपयुक्त समय नहीं: भाजपा

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 02/13/2018 - 19:44
अभी पाकिस्तान के साथ बातचीत का उपयुक्त समय नहीं: भाजपा

जम्मू: भाजपा ने मंगलवार को दो टूक कहा कि ऐसे समय में बातचीत उपयुक्त नहीं है, जब पड़ोसी देश आतंकी हमलों में मदद कर रहा है. यह बात भाजपा ने जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के राज्य में खूनखराबे के अंत के लिए पाकिस्तान के साथ बातचीत का आह्वान करने के एक दिन बाद कही.
जम्मू-कश्मीर भाजपा के प्रवक्ता सुनील सेठी ने संवाददाताओं से कहा कि गोलियों की शोर और रक्तपात के बीच एक वर्ग पाकिस्तान और भारत के बीच बातचीत की वकालत कर रहा है, जो कि ऐसे समय में उपयुक्त नहीं है, जब पाकिस्तान खुलकर राज्य में आतंकी हमले में मदद कर रहा है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ बातचीत का फैसला केंद्र करता है और दूसरों के हस्तक्षेप के लिए कोई गुंजाइश नहीं है.

इसे भी पढ़ें - रांची में आयोजित कुड़मी महारैली के जवाब में 28 जनवरी को ईचागढ़ में कुड़मी वनभोज व रंगारंग कार्यक्रम, जुटेंगे कई बड़े नेता

माहौल अनुकूल होने पर ही बातचीत संभव: सेठी

सेठी ने कहा कि पाकिस्तान क्षेत्र में विध्वंसक गतिविधियां खत्म करता है और माहौल अनुकूल होता है, तो बातचीत पर विचार किया जा सकता है. गौरतलब है कि महबूबा ने सोमवार को राज्य विधानसभा में कहा था, अगर फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती कहती हैं कि पाकिस्तान के साथ बातचीत की जाए, तो उन्हें राष्ट्रविरोधी करार दिया जाता है. बातचीत के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है. अगर हम इसकी बात नहीं करेंगे, तो कौन करेगा? बिहारी या पंजाबी तो करेंगे नहीं? 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.