जानें सोशल मीडिया पर सबके होंश उड़ाने वाली प्रिया प्रकाश के अनछुये पहलु

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 02/12/2018 - 18:02

Mumbai : वैलंटाइंस डे के मौके पर जहां लोग अपने विडियो, फोटो और क्लिप अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं, वहीं  इसी बीच पिछले दो दिनों में एक विडियो क्लिप भी फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर वायरल हो रही है. विडियो में एक लड़की अपने फेशियल एक्सप्रेशन्स से अपने बॉयफ्रेंड के प्रति प्यार जता रही हैं. अब यह विडियो सोशल मीडिया पर वैलंटाइंस डे का सिंबल बन गया है. 

 

 

 

 

 

 

 

विडियो में दिख रही यह लड़की मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर हैं.   आइये जानते है प्रिया के बारे में....

ैा


प्रिया प्रकाश अपना ऐक्टिंग डेब्यू मलयाली फिल्म 'ओरू अडार लव' से कर रही हैं जो 3 मार्च, 2018 को रिलीज़ होगी. वायरल हो रही क्लिप भी इसी फिल्म की है.

रुप

मलयाली फिल्म 'ओरू अडार लव' का डायरेक्शन ओमार लुलु ने किया है. यह एक रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म है जो हाई स्कूल रोमांस पर आधारित है.

िु

प्रिया केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। उनके पिता का नाम प्रकाश वारियर है.  प्रिया उम्र अभी केवल 18 साल की हैं और वह त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं. अपनी डेब्यू फिल्म में भी वह एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं. 

ोे्

प्रिया को ऐक्टिंग के अलावा म्यूजिक, डांस और ट्रैवलिंग का शौक है.

िुपप

प्रिया सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं. अभी इंस्टाग्राम पर उनके 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.  प्रिया की डेब्यू मूवी के पहले ही सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक 40 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

dsgfh

अपनी खूबसूरती के कारण 'नैशनल क्रश' कही जा रही है . वहीं उनकी पुरानी फोटोज पर लोगों ने उन्हें बदसूरत बताते हुए कॉमेंट भी किए थे.