मुजफ्फरपुर में जहरीली चाय पीने से परिवार के चार सदस्यों की मौत

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 01/13/2018 - 21:09

Muzaffarpur : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शनिवार को जहरीली चाय पीने के बाद दो बच्चे सहित एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गयी. पारू उपमंडलीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) शंकर झा ने बताया कि मृतकों की पहचान चंदन भगत (27), उसकी पत्नी रेखा देवी (25) और उनके दो छोटे बच्चे बेटे संजीत कुमार (सात) और बेटी चांदनी कुमारी (पांच) के रूप में की गयी है.

इसे भी पढ़ें : इस आपातकाल में भाजपा के नेता-मंत्री जजों की तरह हिम्मत करें, डर से निकलें, खुलकर बोलें : यशवंत सिन्हा

उन्होंने बताया कि यह घटना आज सुबह जिले के पारू प्रखंड के अन्तर्गत बहदीनपुर गांव में हुयी. एसडीपीओ ने बताया कि प्रारंभिक जांच से ऐसा प्रतीत होता है कि परिवार ने चाय पी जिसमें उन्होंने गलती से चाय के बजाय कीटनाशक डाल दी. उन्होंने बताया कि सही जांच के लिए पुलिस की टीम फारेंसिक साक्ष्य एकत्र कर रही है. उन्होंने बताया कि परिवार खेती से अपना पेट पाल रहा था. शवों को पोस्टमार्टम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया है.

इसे भी पढ़ें : बिल का भुगतान नहीं होने पर रोगियों को रोककर रखना गैरकानूनी : बंबई हाईकोर्ट

इस घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी है. लोग यकीन नहीं कर रहे कि चाय पीने एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी है. घटना सुबह की है, लेकिन इसमें कुछ भी अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उन्होंने जान बूझकर जहरीली चाय पी है या गलती से. या फिर किसी ने उन्हें मारने की नीयत से ऐसा किया है. लोग इस बात से हैरान हैं कि चाय पीने से को कैसे मर सकता है. 

इसे भी पढ़ें  : चिदंबरम ने ईडी छापे को बताया हास्यास्पद, कहा- 'कुछ नहीं मिलने से शर्मसार थे अधिकारी'

loading...
Loading...