हार्दिक पांड्या से अपने संबंधों पर पहली बार एली ने तोड़ी चुप्पी

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 02/12/2018 - 11:30

Mumbai : इन दिनों टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम के बीच संबंधों को लेकर चर्चा जोरों पर है. खबरें यहां तक है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पिछले दिनों हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या की शादी में भी एली अवराम देखी गईं थीं.

मुझे कुछ सफाई देने की जरूरत नहीं

लेकिन अब हार्दिक पांड्या से अपने संबंधों को लेकर एली अवराम ने चुप्पी तोड़ी है. एक अखबार को दिए इंटरव्यू में एली अवराम ने कहा कि लोगों का काम इन अफवाहों पर भरोसा करना है. मुझे इसपर कुछ सफाई देने की जरूरत नहीं. बीते सालों में मुझे लेकर काफी बातें बोली गईं लेकिन मैंने इन सबका जवाब देना ठीक नहीं समझा. एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बातें होती है और इसकी आपको आदत डाल लेनी चाहिए क्योंकि आप अफवाहों पर ज्यादा अधिक कुछ नहीं कर सकते.

इसे भी पढ़ें: मुश्किल में ‘पैडमैन’, लेखक ने दर्ज करायी स्क्रिप्ट चोरी की FIR

बिग बॉस 7 का हिस्सा रह चुकी है एली

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने अभी तक 25 एकदिवसीय मैचों की 16 पारियों में 40.76 की औसत के साथ तीन बार नाबाद रहते हुए 530 रन बनाये हैं. इस दौरान उन्होंने 120.72 की स्ट्राइक के साथ 4 अर्धशतक जड़े हैं, साथ ही 28 छक्के और 31 चौके लगाये. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 83 रहा. वहीं बात अगर गेंदबाजी की करें तो उन्होंने 5.55 की इकॉनमी के साथ 28 विकेट झटके हैं. वहीं अगर एली अवराम की बात करें तो एली ने कॉमेडी थ्रिलर फिल्म मिकी वायरसके जरिए बॉलीवुड में कदम रखा. उसके बाद उन्होंने  कपिल शर्मा के साथ फिल्म किस किसको प्यार करूं में काम किया. एली ने 2013 में रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 7 में हिस्सा लिया और 70 दिन वो घर के अंदर रही.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.