‘‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’’ शो में खुशी से करूंगा कंगना का स्वागत : करण जौहर

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 01/06/2018 - 14:02

Mumbai : फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा कि वह अपने आगामी शो ‘‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’’ पर अभिनेत्री कंगना रनौत का एक सेलिब्रिटी मेहमान के तौर पर खुशी से स्वागत करेंगे. करण और रोहित शेट्टी ‘‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’’ में जज की भूमिका में दिखेंगे, जिसका प्रसारण 13 जनवरी से स्टार प्लस चैनल पर किया जाएगा. प्रियंका चोपड़ा इस शो की पहली मेहमान होंगी.

हमारा दिल बड़ा है,  हमारा घर सबके लिए खुला है

जब उनसे पूछा गया कि क्या कंगना रनौत को इस शो में आमंत्रित किया जाएगा, जिस पर करन ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि जब भी स्टार प्लस उन्हें आमंत्रित करेगा हम उनका खुशी से स्वागत करेंगे. हमारा दिल बड़ा है,  हमारा घर सबके लिए खुला है. हम खुशी, प्यार और सम्मान के साथ उनका इस शो पर स्वागत करेंगे.’’ कंगना की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी इसी साल 27 अप्रैल को रिलीज होंगी. अगर सब कुछ ठीक रहा तो कंगना इस शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने जा सकती हैं.

इसे भी पढ़ें: भोजपुरी फिल्म हल्फा मचा के गईल का फर्स्ट लुक जारी, गोविंदा के हाथों हुआ था फिल्म का मूर्हत

पिछले साल ‘‘भाई-भतीजावाद’’ के मुद्दे पर हुयी थी करण और कंगना की लड़ाई

पिछले साल करन और कंगना ने फिल्मों में ‘‘भाई-भतीजावाद’’ के मुद्दे पर एक-दूसरे पर कटाक्ष किये थे और इन खबरों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी. करण के शो में जाकर कंगना ने उन्हें मूवी माफिया और नेपोटिज्म का ब्रांड एम्बेस्डर क्या कह दिया था. कंगना के वार के तिलमिलाए करन ने भी उनके साथ जंग का ऐलान करन दिया था. करन ने ना सिर्फ कंगना के मुकाबले ऋतिक रोशन को सपोर्ट किया था बल्कि करण ने उनपर विक्टिम कार्ड खेलने का इल्जाम भी लगा दिया. उन्होंने कहा  था कि मैं यहां बैठकर कंगना को काम नहीं दे रहा, क्या सिर्फ इसलिए मैं मूवी माफिया हो गया. उन्होंने कहा कि मैं कंगना के महिला कार्ड और पीड़ित कार्ड से थक चुका हूं. आप हर बार पीड़ित नहीं हो सकते,  जिसके पास एक दुखभरी कहानी होती है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

loading...
Loading...