आंध्र प्रदेश के युवक का दावा, ऐश्वर्या हैं मेरी मां, दे़ दो मुझे कोई उनका फोन नबंर

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 01/04/2018 - 13:38

Mumbai : सेलिब्रिटी होने के अपने अलग ही फायदे और नुकसान होते हैं. उन्हें अपने बारे में ही तरह-तरह की खबरें मीडिया से पता चलती हैं. जिनमें से कुछ अच्छी तो बुरी भी होती है लेकिन कुछ खबरें ऐसी होती है जिसे पढ़कर शायद उन्हें भी समझ ना आए कि आखिर वो रिएक्ट कैसे करें.  ऐसी ही ऐश्वर्या राय से जुड़ी एक खबर आंध्र प्रदेश से आई है, जहां एक 29 वर्षीय युवक संगीथ ने दावा किया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी मां हैं और अब वो अपनी मां यानि कि ऐश्वर्या राय के साथ रहना चाहते हैं. उस शख्स का कहना है कि ऐश्वर्या राय ने IVF के जरिये लंदन में उन्हें जन्म दिया है और 2 सालों तक उनके माता-पिता ने उनका पालन पोषण किया. 

बचपन से महसूस कर रहा हूं मां की कमी : संगीथ

इस युवक ने ये भी दावा किया है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अब अलग-अलग रहते हैं. हालांकि इस शख्स के पास अपनी बातों को साबित करने के लिए को सुबूत नहीं है. युवक ने बातचीत के दौरान कहा कि वो अपने घर विशाखापट्टनम तभी जाएगा, जब ऐश्वर्या के बारे में सही जानकारी मिलेगी. अपने फोन में ऐश्वर्या की फोटो लेकर घूम रहे संगीथ अपनी मां की कमी बचपन से महसूस कर रहे हैं और वो चाहता है कि कोई उसे ऐश्वर्या का फोन नबंर दे ताकि वो सीधे उनसे बात कर सकें.

इसे भी पढ़ें: मेरे पास सीमित समय, एक फिल्म को पांच साल नहीं दे सकता हूं : प्रभास

नहीं आई अब तक  ऐश्वर्या की कोई प्रतिक्रिया

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने 2007 में शादी की थी और फिलहाल वो एक बेटी आराध्या के पैरेंट्स हैं.  हालांकि इस घटना पर ऐश्वर्या राय की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है. ऐश्वर्या राय ने हाल में भी एक इंटरव्यू में कहा है कि "मेरी जिंदगी आराध्या के ही इर्द गिर्द घूमती रहती है और मुझे समझ नहीं आता कि उसके जन्म के पहले मैं कैसे रह रही थी. शायद ये कोई मां ही समझ सकती है." 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

loading...
Loading...